trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11999500
Home >>Dholpur

Dholpur News: जगन गुर्जर ने अपना वीडियो किया वायरल,गोगामेड़ी को बताया भाई,समर्थन देने की कही बात

Dholpur News: राजस्थान से लगे चंबल के बीहड़ के पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल किया जिसमे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को बताया अपना भाई,राजपूत समाज को समर्थन देने की बात कही,पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी लगाया बड़ा आरोप.

Advertisement
Dholpur News: जगन गुर्जर ने अपना वीडियो किया वायरल,गोगामेड़ी को बताया भाई,समर्थन देने की कही बात
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Dec 07, 2023, 06:56 PM IST

Dholpur News: धौलपुर जिले के चंबल के बीहड़ के पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है. वायरल वीडियो के माध्यम से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को अपना सहयोगी एवं भाई बताया है. पूर्व दस्यु ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी खुद के मरवाने की साजिश के आरोप लगाये हैं.

राजपूत समाज के साथ खड़ा हूं

सोशल मीडिया पर वायरल 43 सेकंड के वीडियो में पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने कहा,गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज के साथ खड़ा हूं. किसी भी जाति का गुंडा हो,उससे मुकाबला करने के लिए मैं तैयार हूं. पूर्व दस्यु गुर्जर ने कहा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उसका बड़ा भाई था.वह सर्व समाज का नेता था एवं ऐसे नेता की हत्या होना निंदनीय है.

कहा- गद्दारों ने धोखे से मारा है

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे मरवाना चाहते थे. लेकिन सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की वजह से उसकी जान बची थी. ऐसे राजपूत समाज के नेता के लिए में मरने के लिए तैयार हूं. चैलेंज देते हुए कहा गद्दारों ने धोखे से मारा है. अगर मुकाबला करने की हिम्मत है,तो धौलपुर में आकर टकराएं.

जान से मारने की धमकी दी थी

पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में राजपूत समाज का साथ देने की बात कही है.गौरतलब है कि पूर्व दस्यु जगन गुर्जर राजस्थान प्रदेश का खूंखार अपराधी रहा है. चंबल की घाटी में जगन गुर्जर की तूती बोलती थी.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के महल को बम से उड़ाने की धमकी पूर्व में दे चुका है. तत्कालीन समय पर जगन गुर्जर पर 10 लाख का इनाम घोषित किया था. 1 वर्ष पूर्व बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को भी अशोभनीय भाषा बोलकर जान से मारने की धमकी दी थी.पुलिस ने कार्रवाई कर जेल भी भेज दिया था.हाल ही में जगन गुर्जर जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया है.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Last Rites Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पंचतत्व में हुए विलीन , लोगों ने दी श्रद्धांजलि

 

 

Read More
{}{}