Home >>Dholpur

Dholpur news : तेज रफ्तार का कहैर ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, साले की मौत

Dholpur news : तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार जीजा साले को टक्कर मार दी. बजरी से भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से साले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने धौलपुर करौली हाईवे पर कांकरई पुलिया के पास जाम लगा दिया है.घटना से गुस्साए ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं  

Advertisement
Dholpur news : तेज रफ्तार का कहैर ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, साले की मौत
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Oct 15, 2023, 02:51 PM IST

Dholpur latest news : आंगई थाना क्षेत्र के कांकरई गांव में एक तेज रफ्तार बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार जीजा साले को टक्कर मार दी. बजरी से भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से साले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए धौलपुर अस्पताल रैफर किया गया है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कांकरई गांव के पास पुलिया पर जाम लगा दिया है. घटना से गुस्साए ग्रामीण बजरी लेकर जा रहे माफिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

यह है पूरा मामला 

मौके पर मौजूद लोगें ने बताया कि प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली का पुलिस पीछा कर रही थी. इसी दौरान बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर गांव में घुस गया. जहां बाइक पर दुकान से सामान लेकर लौट रहे युवक सौरभ (18) पुत्र बच्चू मीणा निवासी कांकरई और उसके जीजा अखिलेश मीणा निवासी कल्लापुरा को बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी. जिससे हादसे में बाइक सवार युवक सौरभ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया.जहां ट्रैक्टर ट्रॉली का पीछा कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली चला रहे माफिया ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ फरार हो गए.

इसे भी पढ़े : राजस्थान में होर्डिंग-पोस्टर पॉलिटिक्स, अब शेखावत की जन्म शताब्दी पर राजनीति

गुस्साए ग्रामीण की मांग 

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार दोनों युवकों को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंची.जहां मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है.
घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने धौलपुर करौली हाईवे पर कांकरई पुलिया के पास जाम लगा दिया है.घटना से गुस्साए ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं

 

 

 

{}{}