trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11547206
Home >>Dholpur

जीआरपी पुलिस चौकी ने चेकिंग के दौरान पकड़ा गांजा, दो युवकों को किया गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस चौकी ने चेकिंग के दौरान गांजा पकड़ा. साथ ही पुलिसन ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
जीआरपी पुलिस चौकी ने चेकिंग के दौरान पकड़ा गांजा, दो युवकों को किया गिरफ्तार
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jan 28, 2023, 05:44 AM IST

Dholpur: स्थानीय रेलवे स्टेशन पर दो संदिग्ध यात्रियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से जीआरपी पुलिस ने 30 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया है. गांजे की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है. गिरफ्तार युवक अजमेर निवासी हैं. दोनों उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर से ट्रॉली बैग में गांजा लेकर धौलपुर स्टेशन पर उतरे थे.

युवकों के मादक पदार्थ के सप्लाई करने की जयपुर सीआईडी-सीबी जयपुर की टीम को सूचना मिली. जिस पर टीम ने धौलपुर स्टेशन पर दोनों संदिग्ध युवकों को रोक लिया और जीआरपी व आरपीएफ को बुलाकर तलाशी ली.जिस पर मादक पदार्थ मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर जीआरपी थाने भरतपुर ले गए. आरोपियों को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जीआरपी थाना प्रभारी धर्म सिंह मीणा ने बताया कि जयपुर सीआईडी-सीबी टीम को सूचना मिली कि दो युवक धौलपुर स्टेशन पर मादक पदार्थ लेकर आने वाले हैं. जिस पर जयपुर से सीआई शिवदास मीणा के नेतृत्व में टीम धौलपुर पहुंच गई. धौलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 पर दो संदिग्ध यात्री घूमते दिखे. जिस पर सीआईडी-सीबी टीम ने उन्हें रोक लिया और जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दी. 

जीआरपी चौकी से स्टाफ मौके पर पहुंचा और संदिग्ध यात्री मनोज वैष्णव पुत्र लालचंद व गोविंद कुमार प्रजापति पुत्र दयाशंकर निवासी मदनगंज-किशनगंज जिला अजमेर के पास मौजूद ट्रॉली बैग की तलाशी ली. जिस पर उसमें से 30 किलो 600 ग्राम गांजा मिला. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Read More
{}{}