trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11745775
Home >>Dholpur

धौलपुर: बिपरजॉय का असर, बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल, सड़कों पर भरा पानी

धौलपुर न्यूज: धौलपुर में बिपरजॉय तूफान का असर देखने को मिला. गुजरात में तबाही मचाने के बाद चक्रवाती तूफान बिपरजॉय अब राजस्थान के कई जिलों में कहर बरपा रहा है. धौलपुर में सड़कों पर पानी भर गया.

Advertisement
धौलपुर: बिपरजॉय का असर, बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल, सड़कों पर भरा पानी
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jun 20, 2023, 01:15 PM IST

Dholpur: धौलपुर में लगातर बिना रुके हुई बारिश ने आमजन का हाल बेहाल कर दिया. लोगों को जीवन अयस्त व्यस्त कर दिया. सोमवार से लगातर बारिश का दौर चल रहा है. बारिश के बाद मानों सड़कों ने दरिया का रूप ले लिया हो.

हर सड़क पानी पानी हो गई. घुटनों से भी ऊपर सड़कों पर पानी भर गया है. निचले इलाकों व कई मोहल्लों की बात की जाए तो घरों में अंदर कमरों तक ये पानी भर गया. जिससे रात भर लोगों को परेशानी उठाते हुए देखा गया.

धौलपुर शहर की सड़कों पर भरा पानी

इसके साथ ही पहली बारिश ने नगर परिषद धौलपुर की पोल खोल कर रख दी है. धौलपुर शहर की सड़कें पानी पानी हो गई. शहर के जगन चौराहा हरदेवनगर भामतीपुरारोड मोदी तिराहा संतररोड सहित कई सड़कों पर बारिश का पानी सड़कों पर भरने से आलम ये रहा कि दोपहिया और चार पहिया वाहन पानी से निकलते समय ही बंद नजर आए और वहीं सड़कों में फंसते दिखे.

पानी में फंसी गाड़ियों को लोगों ने मारा धक्का

पानी में फंसे लोग अपनी गाड़ियों को धक्के मारते नजर आये. जोरदार हुई बारिश से सड़कों पर जलभराव इस कदर हो गया कि दोपहिया और चार पहिया वाहन आधे पानी में डूबे नजर आए. शहर की सड़कों पर जलभराव की समस्या को लेकर लोगों में नगर परिषद धौलपुर के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया.

वहीं लोगों का आरोप है कि नगर परिषद धौलपुर ने इस बार नालों की सफाई नहीं कराई है. जिससे यहां पानी पहली ही बारिश में सड़कों पर इतना भर गया है कि निचले इलाकों की दुकानों और घरों में पानी भर गया है. जिससे लोगों के घरों और दुकानों में काफी नुकसान देखा जा रहा है. इसी को लेकर शहर के लोगों में नगर परिषद धौलपुर के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है.

कई कॉलोनियों के घरों के अंदर तक पानी घुस गया. बरसात का पानी शहर के धूलकोट, बाथम गली, जगनतिराहा, तलैया मौहल्ला संतररोड मोदीतिराहा हलवाई खाना हरदेवनगर कचहरीमोड़ मोहल्ला समेत कई मोहल्लों के घरों में घुसा जहा उनका सामान सहित फर्नीचर को नुकसान हुआ. जहां बर्तनों से लोग अपने अपने घरों से पानी बाहर निकालते नजर आये.

यह भी पढ़ेंः

Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

बिपरजॉय से प्रदेश में नुकसान, BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले, गहलोत सरकार का आपदा प्रबंधन फेल, दावों की खुली पोल

Read More
{}{}