trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11724582
Home >>Dholpur

धौलपुर: 15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी,कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू

धौलपुर न्यूज: 15 जून को सीएम अशोक गहलोत बाड़ी जाएंगे. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. कृषि उपज मंडी में विशाल जनसभा होगी. कई करोड़ की विकास योजना की ओपनिंग इस दौरान सीएम करेंगे. वहीं नाराज विधायकों को मनाने का प्रयास भी होगा.

Advertisement
धौलपुर: 15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी,कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Jun 04, 2023, 09:27 PM IST

Bari, Dholpur: धौलपुर के बाड़ी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 15 जून को बाड़ी में प्रस्तावित दौरा बताया जा रहा है. जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई. हालांकि प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों को लेकर अभी कोई गतिविधि दिखाई नहीं दे रही है लेकिन विधायक कार्यालय पर खुद विधायक गिर्राज मलिंगा द्वारा अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है. 

विधायक द्वारा रविवार को पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन सहित तमाम अधिकारियों की बैठक ली गई और मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शहर की कृषि उपज मंडी में विशाल पंडाल लगाने के साथ अन्य तैयारियों पर चर्चा की. इस दौरान विधायक गिर्राज मलिंगा ने बताया कि मुख्यमंत्री 15 जून को बाड़ी आएंगे. जिसका कार्यक्रम फाइनली तैयार किया जा रहा है. यहां वे 200 से 300 करोड़ के विकास कार्य से जुड़ी विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और ओपनिंग करेंगे. इस दौरान महंगाई राहत के लिए लगाए जा रहे शिविरों का भी अवलोकन करेंगे साथ में एक विशाल जनसभा को मुख्यमंत्री के द्वारा संबोधित करने का कार्यक्रम है. 

इन योजनाओं का होगा उद्घाटन एवं शिलान्यास 

विधायक गिर्राज मलिंगा ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे में उनके द्वारा बाड़ी रिंग रोड,सैपऊ रिंग रोड़ का उद्घाटन किया जाएगा साथ में बसई नवाब और बाड़ी में बनाए जा रहे कन्या कॉलेज का शिलान्यास होगा. वहीं बाड़ी नगर पालिका क्षेत्र में 5 करोड़ के सड़क निर्माण कार्यों का भी शिलान्यास सीएम गहलोत करेंगे. इसके अलावा पार्वती और बामणी नदी पर बनाए जा रहे हैं एनीकट एवं पुलों के शिलान्यास का भी कार्यक्रम आयोजित होगा.

सीएम का सरकारी कार्यक्रम,कोई आए तो स्वागत अन्यथा कोई बात नहीं

सीएम अशोक गहलोत के कार्यक्रम में राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा आएंगे या नहीं इस सवाल के जवाब में विधायक मलिंगा ने कहा कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सरकारी है. जिसमें हर कोई आ सकता है. कोई आता है तो स्वागत है और कुर्सी है और नहीं आता तो कोई बात नहीं.

मरैना में पिछले महीने आयोजित हुई थी सीएम की सभा

जिले के राजाखेड़ा के मरैना में पिछले महीने मुख्यमंत्री गहलोत की जनसभा हुई थी जिसमें बाड़ी विधायक मलिंगा और बसेड़ी विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा शामिल नहीं हुए थे. जिसको लेकर काफी चर्चा भी हुई थी. उक्त मामले को लेकर भी विधायक गिर्राज मलिंगा ने कहा कि वे कार्यक्रम में नहीं गए उनकी मर्जी.

नाराज विधायकों को एकजुट करने का प्रयास

गौरतलब है कि एक महीने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राजाखेड़ा के मरैना सभा में बाड़ी और बसेड़ी विधायक नहीं पहुंचे थे और मुख्यमंत्री ने मंच से दोनों विधायकों के नाराज होने का जिक्र भी किया था. अब मुख्यमंत्री का बाड़ी में दौरा हो रहा है. ऐसे में लगता है कि कांग्रेस के हाईकमान के निर्देशों की पालना में नाराज विधायकों को एकजुट करने के प्रयास शुरू हो गए. जिसको लेकर ही मुख्यमंत्री का यह दौरा देखा जा रहा है.

 सीएम का डेढ़ महीने में जिले में दूसरा दौरा 

सीएम अशोक गहलोत एक महीने पहले ही 7 मई को राजाखेड़ा के मरेना आये थे. जहां उन्होंने एक विशाल आम सभा को सम्बोधित किया था. उस कार्यक्रम में धौलपुर विधायक शोभारानी के साथ राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा शामिल हुए थे लेकिन कांग्रेस के बाड़ी वबसेड़ी विधायक नहीं पहुंचे थे ऐसे में एक महीने में ही सीएम की जिले के बाड़ी में जनसभा रखी गई है जिसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना

Read More
{}{}