trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11644997
Home >>Dholpur

धौलपुर में आरोपी रोज करता रहा युवती का रेप, बोला- वायरल कर दूंगा वीडियो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में एक युवक रोज युवती को कमरे में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा और जब शादी की बात आई तो वह युवती को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. 

Advertisement
धौलपुर में आरोपी रोज करता रहा युवती का रेप, बोला- वायरल कर दूंगा वीडियो
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Apr 09, 2023, 11:37 AM IST

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के एक युवती ने महिला थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़ित युवती ने बताया कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर लगातार अपने कमरे पर बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.  

इस वजह से वह दो बार अपना गर्भ गिरा चुकी है. गर्भपात कराने के बाद पीड़िता ने जब आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी, जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में पहुंचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 

थाने में दर्ज कराई गई मामले में पीड़िता ने बताया कि धौलपुर का ही रहने वाला युवक उसे शादी का झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाया करता था, जहां आरोपी युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि दो बार गर्भ ठहर जाने के बाद आरोपी ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दी. इस पर पीड़िता ने 2 अप्रैल को आरोपी से शादी करने की बात कही. 

यह भी पढ़ेंः Karauli News: अवैध देसी हथकढ़ लोडेड पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार, संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

इस पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके अश्लील-फोटो वायरल करने की धमकी दी. फोटो वायरल करने की धमकी दिए जाने के बाद पीड़िता ने महिला थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. 

महिला थाने के एसआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद उसका मेडिकल कराया गया, जिसके बाद अनुसंधान कर कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में अब महंगी हुई बीयर-शराब, सरकार ने बढ़ाई MRP

यह भी पढ़ेंः पूनिया ने पचपदरा घटना पर अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा-संवेदनहीन हो चुके हैं CM

Read More
{}{}