trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11390781
Home >>Dholpur

Dholpur: पहली बार एसपी ने पॉक्सो कोर्ट के लोक अभियोजक की प्रशंसा कर दी बधाई, ये रही वजह

एसपी ने लिखा है कि लोक अभियोजक संतोष मिश्रा की सशक्त पैरवी, लगन, मेहनत व कार्य के प्रति निष्ठा का उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है.

Advertisement
Dholpur: पहली बार एसपी ने पॉक्सो कोर्ट के लोक अभियोजक की प्रशंसा कर दी बधाई, ये रही वजह
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 11, 2022, 08:17 PM IST

Dholpur: जिले के लोक अभियोजक संतोष मिश्रा द्वारा सरकार की ओर से पैरवी करके दुष्कर्म के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जा रही है. इसका परिणाम है कि जिले में पहली बार दुष्कर्म के कई आरोपियों को लगातार मिल रही सजा से प्रभावित होकर एसपी धर्मेंद्र सिंह ने लोक अभियोजक संतोष मिश्रा की प्रशंसा कर उन्हें बधाई पत्र भी जारी किया है.

जिस पर एसपी ने लिखा है कि लोक अभियोजक संतोष मिश्रा की सशक्त पैरवी, लगन, मेहनत व कार्य के प्रति निष्ठा का उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है. इस प्रकार लगातार आरोपियों को सजा दिलाने से समाज में एक सकारात्मक संदेश प्रसारित होता है व अपराधों में कमी जाती है. आपके इस कार्य के लिये में व्यक्तिगत रूप से व सम्पूर्ण पुलिस विभाग की ओर से आपकी प्रशंसा करता हूं व आपका आभार व्यक्त करता हूं.

उन्होंने लिखा कि आपके द्वारा किया गया कार्य सम्पूर्ण अभियोजन पक्ष व पुलिस विभाग के लिये गौरव का विषय हैं. एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि लोक अभियोजक संतोष मिश्रा द्वारा न्यायालय के समक्ष सरकार का पक्ष सशक्त रूप से प्रस्तुत करते हुए हाल ही में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को 20 वर्ष की सजा दिलवाई है. इस खबर से समाज में एक सकारात्मक संदेश प्रसारित हुआ है. इसी क्रम में धौलपुर जिले के विभिन्न थानों में पॉक्सो एक्ट में दर्ज प्रकरणों में पॉक्सो कोर्ट में सरकार की ओर सशक्त पैरवी करते हुए अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई है.

Reporter- Bhanu Sharma

]यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

Read More
{}{}