trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11696054
Home >>Dholpur

धौलपुर: पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला

धौलपुर के बाड़ी शहर के गुम्मट मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर जानलेवा हमला किया है. दो बाइकों पर आए चार युवकों ने युवक पर लाठी डंडा एवं सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. सभी आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. घायल का मेडिकल कराकर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
धौलपुर: पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर लाठी-डंडों से किया जानलेवा हमला
Stop
Bhanu Sharma|Updated: May 14, 2023, 11:42 PM IST

Dholpur News: बाड़ी शहर के गुम्मट मोहल्ले से पुरानी रंजिश को लेकर दो बाइकों पर आए चार युवकों ने युवक को उठाकर उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर आरोपियों ने युवक पर लाठी डंडा एवं सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. हमलावर घायल अवस्था में युवक को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए. घटना स्थल से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायल 30 वर्षीय शाहिद पुत्र चुन्ना को जिला अस्पताल भर्ती कराने पहुंचे परिजन राजू ने बताया पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी सौरव,सुमित,बनिया समेत एवं अन्य आरोपी दो बाइकों पर सवार होकर गुम्मट मोहल्ले में पहुंच गए. आरोपियों ने शाहिद को अकेला देख मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी एक बाइक पर बिठाकर सुनसान स्थान पर ले गए. जहां आरोपियों ने लाठी डंडा एवं लोहे के सरियों से जानलेवा हमला कर दिया.

हमलावरों ने घायल के दोनों हाथ पैर तोड़ दिए. गंभीर घायल अवस्था में सड़क किनारे छोड़कर आरोपी फरार हो गए. परिजन ने बताया घटनास्थल से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने मामले की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पर पहुंचकर शाहिद को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: हाइड्रा क्रेन ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, एएनएम आई टायर के नीचे, मौके पर मौत

घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. युवक के दोनों पैर एवं हाथों में फ्रैक्चर बताए जा रहे हैं। घायल के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दे दी है. घटना को लेकर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया पुलिस को रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है.

आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर जानलेवा हमला किया है. सभी आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. घायल का मेडिकल कराकर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}