Home >>Dholpur

Dholpur Crime News: पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने 13 दिनों में धर दबोचा, बहरूपिया बन करा रहा था खेत में आलू की खुदाई

जिले के राजाखेड़ा में 13 मार्च को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी पति को खेत में भेष बदलकर रह रहे आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को पकड़ा आरोपी पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम रखा था.

Advertisement
Dholpur Crime News: पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने 13 दिनों में धर दबोचा, बहरूपिया बन करा रहा था खेत में आलू की खुदाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 25, 2024, 09:36 PM IST

Dholpur Crime News: जिले के राजाखेड़ा में 13 मार्च को हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी पति को खेत में भेष बदलकर रह रहे आरोपी को धर दबोचा.

पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को पकड़ा

आरोपी पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम रखा था. पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी पुलिस से बचने के लिए ईंट भट्टे से मजदूरी छोड़कर खेतों में आलू की खुदाई कर रहा था.

आरोपी पति खेत में भेष बदलकर कर रहा था ये काम

राजाखेड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि थाने पर तहरीर पेश हुई जिसमें बताया कि 13 मार्च को महिला सपना की उसके पति रोहित ने मारपीट करने के बाद हत्या कर दी थी. जिसको लेकर महिला की मां द्वारा थाने पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया.

घटना के बाद से ही आरोपी ईंट भट्टे से मजदूरी छोड़कर फरार चल रहा था. जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही थी. थाना प्रभारी ने बताया कि राजाखेड़ा क्षेत्र में करीब 200 से 300 ईंट भट्टों पर आरोपी की तलाश की गई. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर एसपी ने 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि साइबर टीम से मिले इनपुट के बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद इलाके में दबिश की कार्रवाई की. जहां एक खेत में आरोपी आलू की खुदाई करते हुए मिल गया. जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने दौड़कर पकड़ा आरोपी को

राजाखेड़ा थाना पुलिस को जैसे ही सूचना मिली के आरोपी खेतों में आलू भराई का कार्य कर रहा है जिस पर राजाखेड़ा थाना पुलिस सादी वर्दी में वहां पहुंची तथा पुलिस के जवान ने दौड़कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

{}{}