Home >>Dholpur

Dholpur: लड़ाई का तमाशा देख रहे लोगों को पर गिरा निर्माणाधीन मकान का छज्जा, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

Dholpur news- धौलपुर जिले में दो सगे भाइयों की लड़ाई देख रहे एक दर्जन से लोग घायल हो गए हैं.सभी घायल निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर खड़े होकर लड़ाई का तमाश देख रहे थे.छज्जा गिरने से मौके पर चीख पुकार मच गई.

Advertisement
Dholpur News
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Apr 26, 2024, 10:34 PM IST

Dholpur news- धौलपुर जिले में दो सगे भाइयों की लड़ाई देख रहे एक दर्जन से लोग घायल हो गए हैं.सभी घायल निर्माणाधीन मकान के छज्जे पर खड़े होकर लड़ाई का तमाश देख रहे थे.छज्जा गिरने से मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घटना धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के सागरपाड़ा मौहल्ला की हैं.जहां आज शुक्रवार को मुनीम के निर्माणाधीन मकान के सामने दो सगे भाइयों में किसी मसले को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद का तमाशा देखने निर्माणधीन मकान के छज्जे पर एक दर्जन से अधिक लोग चढ़ गए.छज्जे पर खड़े लोग दोनों भाइयो में हो रही लड़ाई का तमाशा देख रहे थे. छज्जे पर भार अधिक होने की वजह से अचानक छज्जा भरभरा कर ढह गया. जिससे छज्जे पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए. छज्जा ढहने से लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

 स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को मलवे से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका उपचार चल रहा हैं.

छज्जा गिरने से 14 वर्षीय पुष्पेंद्र पुत्र घनश्याम,10 वर्षीय निशांत पुत्र मुनीम,24 वर्षीय रवि पुत्र हरिओम,25 वर्षीय जगदीश पुत्र हुकम सिंह,26 वर्षीय प्रमोद पुत्र रामजीलाल, 52 वर्षीय मुनीम पुत्र गोपाल सिंह,17 वर्षीय सिकंदर पुत्र पप्पू, 45 वर्षीय विमलेश पत्नी मुनीम, 15 वर्षीय अजीत पुत्र मुनीम, 50 वर्षीय हुकम सिंह पुत्र दिनेश चंद्र एवं 9 वर्षीय खुशी पुत्री दीपू घायल हुए है. साथ ही कुछ लोग हादसे में चोटिल भी हुए हैं.

यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट

{}{}