trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11663882
Home >>Dholpur

धौलपुर: एसपी ने 15 किलोमीटर पीछा कर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़े,एक माफिया हिरासत में

धौलपुर न्यूज: एसपी ने 15 किलोमीटर पीछा कर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा है. एक माफिया पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisement
धौलपुर: एसपी ने 15 किलोमीटर पीछा कर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़े,एक माफिया हिरासत में
Stop
Bhanu Sharma|Updated: Apr 22, 2023, 08:09 PM IST

Dholpur: धौलपुर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार का मचकुंड रोड पर एक कार्यक्रम में जाते समय बजरी माफियाओं से आमना-सामना हो गया. एसपी की गाड़ी ने जैसे ही पीछा किया तो बजरी माफिया 100 फुटा रोड से ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भागने लगे. एसपी ने QRT टीम एवं कोतवाली थाना पुलिस को साथ लेकर बजरी माफियाओं का करीब 15 किलोमीटर तक पीछा किया. मोरौली गांव के पास बजरी माफिया खेतों में ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भागने लगे लेकिन पुलिस ने ट्रॉली के टायरों में गोली मार दी. पुलिस के जवानों ने एक बजरी माफिया को हिरासत में लेकर दो ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद किए हैं.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया वह एक कार्यक्रम जा रहे थे. इसी दौरान मचकुंड रोड पर कुछ बजरी माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली समेत तेज रफ्तार में दौड़ रहे थे. पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो भागने लगे. उन्होंने बताया QRT टीम एवं कोतवाली थाना पुलिस को मौके पर बुलाया और बजरी माफियाओं का पीछा किया. बजरी माफिया आगे एवं पुलिस पीछे दौड़ती रही. इस दौरान बजरी माफियाओं ने पुलिस की गाड़ियों को एक्सीडेंट मारने की भी कोशिश की.

करीब 15 किलोमीटर का पीछा कर मोरौली गांव के पास बजरी माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर खेतों में होकर फरार होने लगे. पुलिस के जवानों ने साहस का परिचय देते हुए ट्रॉली के टायरों में गोली मार दी. उन्होंने बताया कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक बजरी माफिया को हिरासत में लेकर दो ट्रैक्टर ट्रॉली को भी बरामद किया है. पुलिस की कार्रवाई से तीन बजरी माफिया मौके से फरार हो गए. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बजरी परिवहन रोकना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती

बजरी परिवहन पर अंकुश लगाना जिला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है. बजरी परिवहन धौलपुर जिले में संगठित अपराध का रूप ले चुका है. बेखोफ बजरी माफिया आमजन के साथ पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूकते हैं. जिले के नेशनल हाईवे समेत अधिकांश सड़क मार्गों पर फर्राटे से दौड़ते बजरी माफिया दुर्घटनाएं कर आमजन की जान पर भारी पड़ रहे हैं. पुलिस विभाग द्वारा समय-समय पर कार्रवाई भी की जाती है लेकिन कुछ दिन बजरी परिवहन रुकने के साथ बजरी माफिया फिर से उसी रफ्तार पर शुरू हो जाते हैं.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

Read More
{}{}