trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11359298
Home >>Dholpur

Bari : स्कूल से पढ़ाकर लौट रहे टीचर पर सांडों का हमला, छाती की हड्डी टूटी मौके पर मौत

Bari : स्कूल से पढ़ा कर लौट रहा टीचर पर सांडों का हमला, छाती की हड्डी टूटी मौके पर मौत

Advertisement
प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 20, 2022, 11:21 AM IST

Bari : राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी में शहर के धनोरा रोड पर सड़क पर आपस मे भिड़ रहे दो सांडो की लड़ाई मौके से गुजर रहे एक सरकारी स्कूल के अध्यापक को भारी पड़ गई. जैसे ही अध्यापक अपनी बाइक के साथ आपस में झगड़ रहे सांडों के पास से गुजरा. दोनों सांडो ने अपनी लड़ाई को छोड़ अध्यापक को निशाना बना दिया और उसे बाइक से नीचे गिरा कर ताबड़तोड़ हमले किए. जिससे अध्यापक की छाती की हड्डियां टूटने से अध्यापक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हालांकि घटना के बाद आसपास के लोगों ने सांडो को भगाकर अध्यापक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अध्यापक के शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है.

पुष्कर जूताकांड में दर्ज FIR, बर्बाद कर सकती है युवाओं का भविष्य - विजय बैंसला
कोतवाली थाने के एसआई राजेंद्र सिंह ने बताया की सूचना मिली कि एक अध्यापक को सांडो ने हमला कर घायल कर दिया है. जिस पर वे जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने अध्यापक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसके शव को मोर्चरी में रखवाया गया और पंचनामा करा शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है.

घटना को लेकर मृतक के परिजन प्रकाश सिंह ने बताया की विदरपुर गांव के रहने वाले अध्यापक बहादुर सिंह कुशवाह, करेरुआ गडरपुरा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रबोधक के पद पर तैनात थे. जो सोमवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद बाइक से वापस लौट रहा था. इस दौरान धनोरा रोड पर आपस में भिड़ रहे दो सांडों ने उस पर हमला बोल दिया.

अवैध निर्माण के खिलाफ किरोड़ी मीणा का सरिस्का कूच,हरियाणा की दर्ज पर प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण की मांग
42 साल के बहादुर सिंह कुशवाहा, अपने पीछे पत्नी के साथ दो छोटे बच्चों को छोड़ गए है. घटना के बाद से गांव विदरपुर में शोक छाया है, शहर के विभिन्न शिक्षक संघो ने अध्यापक की सांड के हमले में निधन के मामले में दुःख व्यक्त किया है. साथ में प्रशासन से आवारा सांड़ों की समस्या के समाधान की मांग की.

रिपोर्टर- भानू शर्मा

धौलपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Read More
{}{}