trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11207195
Home >>Dholpur

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा ने गिनाईं उपलब्धियां

 भाजपा कार्यालय में केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा ने केंद्र की कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए जमकर कोसा और भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई.

Advertisement
मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा ने गिनाईं उपलब्धियां
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 03, 2022, 11:00 PM IST

 

धौलपुर: भाजपा कार्यालय में केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा ने केंद्र की कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए जमकर कोसा और भाजपा के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के बतौर प्रधानमंत्री के रूप में आगमन से एक बड़ा क्रांतिकारी परिवर्तन आया.

मोदी सरकार एनडीए-2 को सफलतम 8 वर्ष पूर्ण हो गये और इन 08 वर्षों की राजनीतिक तौर पर, सामाजिक तौर पर और शासकीय तौर पर ऐतिहासिक उपलब्धियां हैं. उन्होंने कहा कि इतने बड़े लोकतंत्र में उन माता-बहनों की बिडंबना देखिये जो अंधेरा होने का इंतजार करती थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच थी कि उन्होंने इस पीड़ा को समझा और देश में 10 करोड़ शौचालय बनकर तैयार हुये, यह बदलाव की पहली शुरुआत थी.

45 करोड़ जनधन के खातों ने भारत की जनता को ताकत दी है और भ्रष्टाचार पर नकेल पड़ी है. देश में दिव्यांग को विधवा को अपनी पेंशन के लिये गुहार लगानी पड़ती थी, आज इज्जत सम्मान के साथ उनके खातों में राशि सीधे जमा होती हैं. भारत की शत प्रतिशत आबादी के पास गैस कनेक्शन हैं, और 10 करोड़ से ज्यादा गैस कनेक्शन उज्ज्वला के हैं, जिनसे माता-बहनों को धुंए से आजादी दिलाई है. देश की 55 करोड़ आबादी को आयुष्मान भारत योजना से 5 लाख रुपये तक स्वास्थ्य बीमा मिल रहा है.

Reporter-Bhanu Sharma

Read More
{}{}