trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11422304
Home >>Dholpur

Bari: अस्पताल में इलाज के लिए आये बुजुर्ग को जेबकतरों ने बनाया शिकार, पैसों से भरा पर्स किया पार

धौलपुर के बाड़ी शहर के सामान्य अस्पताल में जेबकतरों ने दिया वारदात को अंजाम. बुजुर्ग की जेब में रखें पर्स में से करीब 5000 की नकदी के साथ अन्य जरूरी कागजात किये पार.

Advertisement
पीड़ित बुजुर्ग
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 02, 2022, 06:35 PM IST

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के सामान्य अस्पताल में जेबतराशी के साथ अन्य आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बुधवार का है जब अस्पताल में दिखाने आए बुजुर्ग को जेबकतरा गिरोह ने अपना शिकार बना दिया. ऐसे में बुजुर्ग की जेब में रखें पर्स में से करीब 5000 की नकदी के साथ अन्य जरूरी कागजात गायब हो गए. घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग द्वारा अस्पताल में मौजूद एक पुलिसकर्मी से शिकायत की. जिसने बुजुर्ग के साथ जाकर इधर-उधर जेबकतरों की तलाश भी की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

इस दौरान अस्पताल प्रशासन ने पूरे मामले से पल्ला झाड़ते हुए बुजुर्ग की बात तक नहीं सुनी. ऐसे में पीड़ित बुजुर्ग द्वारा पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है और कार्रवाई की मांग की गई. जानकारी के अनुसार कंचनपुर की गुजर्रा कला गांव निवासी पीड़ित 75 वर्षीय बुजुर्ग विक्रमसिंह पुत्र नेकसिंह गुर्जर ने बताया कि वह सुबह 11बजे बस से बाड़ी पहुंचा और अस्पताल में अपने कान को दिखाने के लिए पहले पर्चा काउंटर से पर्चा लिया और चिकित्सक के पास पहुंचा. जिन्होंने परामर्श दिया तो दवा काउंटर से दवा ली और अस्पताल में दवा रखने के लिए जैसे ही कुर्ते की जेब में अपना हाथ डाला तो पर्स गायब मिला. इस पर्स में उनकी करीब चार से पांच हजार की राशि के साथ आधार कार्ड और अन्य जरूरी कागजात रखे हुए थे.

अस्पताल प्रशासन ने नहीं की सुनवाई

जेब कटने की घटना से पीड़ित बुजुर्ग विक्रम सिंह गुर्जर ने बताया कि वह घटना के बाद तुरंत अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मी के पास पहुंचा और उसे अपनी आपबीती बताई. जिस पर पुलिसकर्मी उसे इधर-उधर लेकर अस्पताल में काफी देर तक घुमा लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने अस्पताल प्रशासन को भी मामले की जानकारी देनी चाही, लेकिन उन्होंने कोई सुनवाई नहीं की. ऐसे में अब पीड़ित बुजुर्ग द्वारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

Reporter - Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Read More
{}{}