trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11956987
Home >>Dausa

दौसा के गोठड़ा में युवक ने ये क्या कर दिया? जांच में जुटी पुलिस

Dausa News: गोठड़ा में युवक ने ऐसा कदम उठाया है, जिससे पुलिस जांच में जुट गई है,युवक पर शादीशुदा महिला को भगाने की FIR  दर्ज है.करीब डेड माह पूर्व बस्सी थाने में दर्ज हुई थी, एफआईआर. 

Advertisement
दौसा के गोठड़ा में युवक ने ये क्या कर दिया? जांच में जुटी पुलिस
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Nov 13, 2023, 12:45 PM IST

Dausa News: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव के खेतों में एक युवक की पेड़ से लटके होने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची तो वहीं, मौके पर ग्रामीणों की भी भीड़ जुट गई पुलिस को युवक एक और जहां फंदे से लटका मिला तो दूसरी ओर युवक के दोनों पैर भी पेड़ से बंधे हुए मिले ऐसे में युवक की मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मौके पर एफएसएल और MOB की टीम बुलाई है, ताकि साक्षी जुटाकर पूरे मामले की गहनता से जांच कर सकें.

डेढ़ माह पूर्व दर्ज हुआ था केस

वहीं,पुलिस का कहना है मृतक युवक मोहनलाल मीणा पर बस्सी थाने में शादीशुदा महिला को भगाने का प्रकरण करीब डेढ़ माह पूर्व दर्ज हुआ था, तो वहीं युवक के परिजनों ने दौसा सदर थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. 

दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने कहा फिलहाल मामले को लेकर गहनता से जांच की जा रही है, साक्षी जुटाए जा रहे हैं. तो वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर पूरे प्रकरण का खुलासा हो सकेगा.वहीं, युवक की मौत की सूचना के बाद से परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी से राजस्थान में लुढ़का पारा, मौसम विभाग ने और ठंड बढ़ने की जताई आशंका

 

 

Read More
{}{}