trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11299828
Home >>Dausa

राखी बंधवाने बाइक से जा रहे थे जयपुर, हाइवे पर ट्रक ने दो युवकों को कुचला

बहन से राखी बंधवा कर वापस लौटते समय दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृतक दोनों युवक करौली जिले के गुड़ाचंद्रजी के रहने वाले थे और जयपुर में एक निजी कंपनी में काम करते थे. राखी के त्योहार के चलते दोनों गांव आए थे और बहन से राखी बंधवाने के बाद वापस काम पर बाइक से जयपुर लौट रहे थे.

Advertisement
राखी बंधवाने बाइक से जा रहे थे जयपुर, हाइवे पर ट्रक ने दो युवकों को कुचला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 12, 2022, 07:11 PM IST

दौसा: बहन से राखी बंधवा कर वापस लौटते समय दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृतक दोनों युवक करौली जिले के गुड़ाचंद्रजी के रहने वाले थे और जयपुर में एक निजी कंपनी में काम करते थे. राखी के त्योहार के चलते दोनों गांव आए थे और बहन से राखी बंधवाने के बाद वापस काम पर बाइक से जयपुर लौट रहे थे. जहां हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई मृतक युवक रवि सैनी और रौनक गर्ग है.

दौसा सदर थाना पुलिस सूचना पर पहुंची और दोनों युवकों को उठाकर अस्पताल के आपातकाल पहुंचाया, जहां से जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दोनों मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गए. वहीं, परिजनों को हादसे की सूचना दी. वहीं, युवकों को उठाकर अस्पताल के आपातकाल पहुंचाया गया जहां से जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

दोनों मृतक युवकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये गए परिजनों को हादसे की सूचना मिलने पर हादसे मृतक युवकों के घरों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.
हादसा एनएच 21 फर शून्यता मोड़ के समीप हुआ वहीं पुलिस अज्ञात ओमान की तलाश में जुटी हुई है परिजनों के आने पर पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किए गए.

Reporter- Laxmi Avtar Sharma

Read More
{}{}