trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11471974
Home >>Dausa

दौसा में फार्म हाउस से भैंसें और पिकअप ले गए चोर, GPS की मदद से पुलिस ने पकड़ा

Mahwa News: दौसा के महवा थाना क्षेत्र के रोत्तहड़िया गांव से चोर एक फार्म हाउस पर से रविवार की रात एक पिकअप सहित 6 भैंस और छह पाड़ी चुरा कर फरार हो गए. पीड़ित की पिकअप में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था. जिसकी मदद से पुलिस ने कुछ भैंसों को रिकवर कर लिया है.

Advertisement
दौसा में फार्म हाउस से भैंसें और पिकअप ले गए चोर, GPS की मदद से पुलिस ने पकड़ा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 05, 2022, 08:49 PM IST

Mahwa, Dausa: दौसा के महवा थाना क्षेत्र के रोत्तहड़िया गांव से चोर एक फार्म हाउस पर से रविवार की रात एक पिकअप सहित 6 भैंस और छह पाड़ी चुरा कर फरार हो गए. चोर एक पिकअप खुद लेकर आए थे. दोनों पिकअप में चोर भैंसों को भरकर ले उड़े. पीड़ित की पिक अप में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था. ऐसे में पीड़ित ने तत्काल महवा पुलिस को चोरी की सूचना दी. पुलिस ने जीपीएस के आधार पर पिकअप का पीछा किया तो चोर पुलिस को पीछे देखकर अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में जीपीएस सिस्टम लगी पीड़ित की पिकअप को छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

पुलिस को पिकअप में तीन भैंस और दो पाड़ी मिलीं. जिन्हें लेकर महवा थाने पहुंची, लेकिन तीन भैंस और चार पाड़ी अभी भी चोरों के कब्जे में है. पीड़ित ने 3 भैंस और दो पहाड़ी को पीड़ित फार्म हाउस के मालिक के सुपुर्द कर दिया तो वही 3 भैंस और 4 पाड़ी सहित चोरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

दौसा जिले में चोर एक ओर जहां घरों में नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर रहे हैं तो वही जानवरों को भी अपना निशाना बना रहे हैं पूर्व में भी जिले से कई दुधारू पशु चोरी हो चुके हैं पशु चोर ग्रामीण इलाकों से दुधारू पशुओं की चोरी कर रहे हैं ऐसे में पशु पालकों को अपने पशु चोरों से बचाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है हालांकि पुलिस अधिकारियों का दावा है जल्द ही पशु चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे धकेला जाएगा.

Reporter- Laxmi Sharma

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

Read More
{}{}