trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11248056
Home >>Dausa

रात के अंधेरे में चोरों ने उड़ाई 80 हजार की नगदी, गश्त करती पुलिस ने धर-दबोचा

दौसा जिले के बांदीकुई में दिन-प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. कभी अपहरण की घटना तो कभी धमकियां और मारपीट हो रही है. वहीं चोरों के हौंसले भी बुलंद हो गए हैं. 

Advertisement
चोरों के हौंसले बुलंद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 07, 2022, 04:45 PM IST

Bandikui: राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में दिन-प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. कभी अपहरण की घटना तो कभी धमकियां और मारपीट हो रही है. वहीं चोरों के हौंसले भी बुलंद हो गए हैं. बांदीकुई शहर में चोर आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात भी चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाया, जहां से 80000 रुपये की नगदी सहित सामान पर हाथ साफ कर दिया. वहीं दुकान के ताले तोड़ते की घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. आए दिन होने वाली घटनाओं को लेकर शहर के लोगों में भी आक्रोश व्याप्त है. 

बीती रात्रि चोरों ने बांदीकुई शहर में स्थित शर्मा पान कार्नर को निशाना बनाया है, जहां से ताले तोड़कर कॉर्नर में रखे 80000 रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. वहीं कार्नर में रखी चॉकलेट और तंबाकू उत्पादों को भी चुरा लिया. इसके साथ ही राजेश ज्वेलर्स की दुकान को भी चोरों ने निशाना बनाया है. चोरों ने दुकान के ताले तोड़े लेकिन किसी के आने से चोर मौके से भाग छूटे और सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में ताले तोड़ने की वारदात कैद हो गई. 

हालांकि चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के वायर भी काटने की कोशिश की जिससे कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सके. उसी दौरान गश्त करती हुई बांदीकुई थाना पुलिस निकली तो पुलिस ने एक चोर को दबोच लिया. वहीं दूसरा चोर भागने में कामयाब रहा और पुलिस ने शर्मा पान कार्नर से चुराई नकदी और सामान पकड़े हुए चोर से बरामद कर लिया है. वहीं दूसरे चोर की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है और पकड़े गए चोर से अब तक कहां-कहां कितनी वारदातों को अंजाम दिया इसकी भी पुलिस पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है. 

वहीं चोरी की सूचना जब दुकानदारों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और चोरी की घटना को उन्होंने देखा तो वह भी दंग रह गए. सुबह शहर के लोगों और व्यापारियों को चोरी की घटना पता लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और दुकानदारों से और पुलिस से वारदात की जानकारी ली. साथ ही पुलिस के सामने स्थानीय लोगों ने और दुकानदारों ने अपना गुस्सा भी व्यक्त किया और आए दिन हो रही बांदीकुई में आपराधिक घटनाओं को रोकने की पुलिस से मांग की है.

Reporter: Laxmi Sharma

यह भी पढ़ें - 

Bandikui News: मोटूका गांव का जमीन विवाद मामला, नहीं थम रहा बवाल, भारी पुलिस बल तैनात

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}