trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11301300
Home >>Dausa

हर घर तिरंगा यात्रा और आजादी गौरव पदयात्रा को लेकर लोगों में दिखा उत्साह

दौसा जिला मुख्यालय पर कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा और राजस्थान समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा के नेतृत्व में दौसा से नांगल राजावतान तक आजादी गौरव पदयात्रा निकाली गई.

Advertisement
हर घर तिरंगा यात्रा और आजादी गौरव पदयात्रा को लेकर लोगों में दिखा उत्साह
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 10:11 PM IST

Dausa: आजादी के अमृत महोत्सव के चलते हर कोई आजादी के जश्न में डूबा हुआ है. जिले में चारों ओर तिरंगा ही तिरंगा दिखाई दे रहे हैं. घर की छत हो या दुकान लोगों ने सभी जगह आन बान शान का प्रतीक तिरंगा लहराया हुआ है. जिलेभर में तिरंगा यात्रा का भी आयोजन किया जा रहा है. भाजपाई हर घर तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं, तो वहीं कांग्रेसी आजादी गौरव पदयात्रा निकाल रहे हैं. 
दौसा जिला मुख्यालय पर कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा और राजस्थान समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा के नेतृत्व में दौसा से नांगल राजावतान तक आजादी गौरव पदयात्रा निकाली गई, जिसमें बड़ी तादाद में कांग्रेसी शामिल हुए. 
वहीं, महवा और बैजूपाड़ा में भी तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. बैजूपाड़ा में सरपंच बीना मीणा के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. महवा में निकली तिरंगा यात्रा में बड़ी तादाद में आमजन शामिल हुए तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के जयकारे लगाए.

बांदीकुई में सांसद जसकौर मीणा और भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई, जिसमें बड़ी तादात में भाजपाई शामिल हुए. बांदीकुई में निकली तिरंगा यात्रा में देशभक्ति की झांकियां आकर्षण का केंद्र रही सांसद जसकौर मीणा ने हर घर तिरंगा लगाने की लोगों से अपील की. भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अलका सिंह गुर्जर ने कहा देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. देश के शौर्य शांति और बलिदान का प्रतीक है हमारा तिरंगा.

Reporter- Laxmi Avatar Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Read More
{}{}