trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11918486
Home >>Dausa

बांदीकुई भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ गूंजे विरोध के स्वर, सैनी समाज ने खोला भागचंद टाकडा के खिलाफ मोर्चा

Rajasthan Election: दौसा की बांदीकुई विधानसभा से भाजपा की पहली सूची में बनाए गए प्रत्याशी भागचंद टाकडा के खिलाफ अब सैनी समाज ही मुखर हो रहा है.

Advertisement
बांदीकुई भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ गूंजे विरोध के स्वर, सैनी समाज ने खोला भागचंद टाकडा के खिलाफ मोर्चा
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Oct 16, 2023, 11:37 PM IST

Dausa News: भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव को लेकर घोषित किए गए प्रत्याशियों के खिलाफ विरोध के सुर थमने का नाम नहीं ले रहा. दौसा की बांदीकुई विधानसभा से भाजपा की पहली सूची में बनाए गए प्रत्याशी भागचंद टाकडा के खिलाफ अब सैनी समाज ही मुखर हो रहा है.

सैनी समाज की ओर से पूर्व मंत्री रामकिशोर सैनी के फार्म हाउस पर एक बैठक आयोजित की गई. जहां भाजपा द्वारा बनाए गए प्रत्याशी भागचंद टाकडा के खिलाफ 20 अक्टूबर को समाज द्वारा कड़ा फैसला लेने की चेतावनी दी गई. बैठक में शामिल हुए लोगों ने कहा भाजपा ने ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया जो दल बदलू है और भाजपा का कभी रहा नहीं. पूर्व में भागचंद टाकडा ने ही भाजपा के प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में हराया ऐसे में ऐसे प्रत्याशी को टिकट देना समाज को मंजूर नहीं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में चुनाव नजदीक आते ही 70 करोड़ रुपये का ड्रग्स, शराब, गोल्ड जब्त, एनफोर्समेंट एजेंसियों ने की बड़ी कार्रवाई

सैनी समाज के लोगों ने कहा अगर भाजपा ने टाकडा का टिकट बदला नहीं तो सैनी समाज इसके खिलाफ जाएगा. इस दौरान सुनीता सैनी पूर्व सदस्य समाज कल्याण बोर्ड, रामहेत सैनी वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता, भूपेन्द्र सैनी राजस्थान युवा बोर्ड के पूर्व चेयरमैन, रंग लाल सैनी तहसील अध्यक्ष सैनी समाज ,बच्चू सैनी पूर्व सरपंच नंदेरा मौजूद रहे.

इसके अलावा भगवान सहाय सैनी बसवा, डा जगन सैनी गोलडा, विनोद सैनी गुढ़लिया, कजोड़ सैनी सब्जी मंडी अध्यक्ष , त्रिलोक सैनी भाजपा कार्यकर्ता , सुखराम सैनी गुढ़ा कटला , लोकेश सैनी बिवाई , नेमि चंद बड़वाली, जगमोहन सैनी सैनी एवीएम बिशन ठेकेदार, पूर्व मंत्री राम किशोर सैनी सहित समाज के लोग मौजूद रहे.

Read More
{}{}