trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11440017
Home >>Dausa

बिना नाम लिए सीएम गहलोत को मंत्री राजेंद्र गुढा ने बताया उम्रदराज! विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

Dausa News: राजस्थान में एसीआर विवाद के बाद अब मंत्री राजेंद्र गुढा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजस्थान में एसीआर विवाद के बाद अब मंत्री राजेंद्र गुढा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Advertisement
बिना नाम लिए सीएम गहलोत को मंत्री राजेंद्र गुढा ने बताया उम्रदराज! विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 13, 2022, 11:12 PM IST

Dausa News: प्रदेश में सियासी बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है.  कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्ण  के जरिए जयपुर में दिए गए बयान के बाद सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने उनके बयान पर मोहर लगाई. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आचार्य प्रमोद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता है.  राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस बिखरती दिख रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व प्रदेशाध्याध्यक्ष सचिन पायलट  के बीच मचा घमासान अब उनके समर्थक विधायक-मंत्रियों तक भी देखने को मिल रहा है. 

सूबे की सियासत का आलम ये है कि गहलोत सरकार के मंत्री ही सीएम को टारगेट करने लगे हैं. प्रदेश में एसीआर विवाद के बाद अब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का बड़ा बयान सामने आया है. 

राजेंद्र गुढ़ा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बिना उम्रदराज बताते हुए कहा मोहनलाल सुखाड़िया 37 वर्ष की आयु में मुख्यमंत्री बन गए थे तो वही दिग्विजय सिंह ने 46 साल की उम्र में सीएम की कुर्सी संभाली थी. शरद पवार 36 साल की उम्र में मुख्यमंत्री बने थे तो वही प्रफुल्ल कुमार महंत 32 साल की आयु में असम के सीएम बन गए थे.
राजेंद्र गुढ़ा ने कहा जो भी आलाकमान फैसला करेगा, वह सबको मान्य होगा. यह कांग्रेस की परंपरा रही है. वहीं गुढ़ा ने कहा कि 2023 में हम सरकार रिपीट करेंगे साथ ही हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाने की बात कही तो गुजरात में कांटे की टक्कर बताया.

 वही मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा परसादी लाल मीणा परिस्थिति कांग्रेस के नेता है उनकी कांग्रेस से मिली हुई है तो कांग्रेस के साथ नहीं तो फिर निर्दलीय भी ताल ठोकते हैं मैं और वह दोनों एक जैसे ही नेता है ।

वहीं कृषि विपणन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा ने कहा ना तो मुझे इस बारे में ज्यादा कोई जानकारी है और न ही मैं कोई रुचि रखता हूं. मैं तो यह जानता हूं जो भी हाईकमान फैसला करेगा वह हम सबको मान्य होगा.

 वही मंत्री मुरारी लाल मीणा ने गहलोत या पायलट के सीएम के सवाल पर कहा हम सब एकजुट रहेंगे तो सरकार हमारी रिपीट होगी. वहीं भाजपा के आने वाले विधानसभा चुनाव में एक गाड़ी में कांग्रेस के विधायक आने के सवाल पर कहां चुनाव होंगे और परिणाम आएंगे तब सबके सामने होगा किस के विधायक एक गाड़ी में आते हैं.
Reporter: LAXMI AVATAR SHARMA

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

Read More
{}{}