trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11687569
Home >>Dausa

Mehandipur Balaji: मंत्री खाचरियावास का मेहंदीपुर बालाजी दौरा, कहा अजर-अमर रहेगा महाराणा प्रताप का नाम

Mehandipur Balaji: राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज मेहंदीपुर बालाजी के मंदिर पर माथा टेका. इस दौरान उन्होंने महाराणा प्रताप की जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए.   

Advertisement
Mehandipur Balaji: मंत्री खाचरियावास का मेहंदीपुर बालाजी दौरा, कहा अजर-अमर रहेगा महाराणा प्रताप का नाम
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: May 09, 2023, 06:47 PM IST

Mehandipur Balaji: राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास आज दौसा के मेहंदीपुर बालाजी के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने उदयपुरा गांव में महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम में शिरकत की. सर्वप्रथम दांतली गांव से शुरू हुई महाराणा प्रताप की शोभायात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया. तो वहीं, राजपूत समाज की तरफ से मंत्री खाचरियावास का माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत भी किया गया.

 साथ ही मेहंदीपुर बालाजी की तस्वीर भी उन्हें भेंट की गई प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा महाराणा प्रताप का विराट स्वरूप रहा है.उन्होंने दुनिया को सीख दी है, मातृभूमि की रक्षा करने की उनका नाम अजर और अमर है.

कर्नाटक में बजरंगबली की गदा चलेगी

वहीं, खाचरियावास ने कहा कर्नाटक में बजरंगबली की गदा चलेगी और कांग्रेस की सरकार आएगी तो वहीं, हाल ही में धौलपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पायलट खेमे के विधायकों पर बयान देते हुए कहा था कि जो पैसा उन्होंने अमित शाह से लिया है. उसे वापस लौटाया जाए. इस बयान पर खाचरियावास ने कहा उन्होंने किस वे में यह बात कही है. मुझे नहीं पता अगर मेरे को लेकर कुछ कहते तो मैं जवाब देता अब जिनके लिए कहा है वह जवाब दे.

 102 विधायक होटल में रहे

सीएम गहलोत मुझ से 20 साल सीनियर लीडर हैं. वह किसी बात को कह रहे हैं तो क्या है उसके पीछे कारण यह वही जानें. खाचरियावास ने कहा जिस दौरान सरकार पर संकट आया था उस समय सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में 102 विधायक होटल में रहे. एआईसीसी के बड़े नेता यहां आए और सरकार को बचाया.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: सीएम गहलोत उदयपुर दौरे पर मावली को दी खुशखबरी, कहा- 40 साल पुराना रिश्ता है इस मिट्टी से

 

Read More
{}{}