trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11461140
Home >>Dausa

अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर किरोड़ी लाल मीणा का तंज कहा- एक कुर्सी से हटना नहीं चाहता और दूसरा चढ़ना चाहता है

राजस्थान के दौसा में किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस में जारी सीएम पद की खींचतान पर तंज कसा और बड़ा बयान दिया.

Advertisement
अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर किरोड़ी लाल मीणा का तंज कहा- एक कुर्सी से हटना नहीं चाहता और दूसरा चढ़ना चाहता है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 28, 2022, 11:32 AM IST

Dausa News, Jaipur : राजस्थान के दौसा दौरे के दौरान भाजपा की जन आक्रोश रैली पर सवाल खड़े करने के बयान पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार करते हुए कहा राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है. भूमाफिया पुजारियों को निशाना बना रहे हैं. मंदिरों की बेशकीमती जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं लेकिन सरकार भू माफियाओं के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही.

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रदेश में मांग से अधिक खाद भेजा उसके बावजूद भी किसानों को समय पर खाद वितरित नहीं किया जा रहा कालाबाजारी के चलते किसान परेशान हैं. खाद की वितरण व्यवस्था बेहद खराब है. इस बात का जनाक्रोश है, किरोड़ी ने कहा कानून की स्थिति बेहद खराब है प्रदेश भर में रोज डकैती लूटपाट अपहरण गैंगरेप जैसे क्या क्या अपराध राजस्थान में नहीं हो रहा.

वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार में ही आपस में इतनी लड़ाई है, कि इन्हें जनता की कोई चिंता नहीं है कुछ माह पहले मुख्यमंत्री ने सचिन पायलट को नकारा कहा निकम्मा कहा और अब गद्दार कह दिया एक कुर्सी से हटना नहीं चाहता और दूसरा कुर्सी पर चढ़ना चाहता है इनकी आपसी लड़ाई के चलते जनता के कोई काम नहीं हो रहे जिसके चलते जनता में इनके प्रति आक्रोश है इनकी आपसी लड़ाई से राजस्थान की जनता त्रस्त है और भाजपा की प्रदेश की जनता के हितों के लिए ही यह जन आक्रोश रैली है.

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा राजस्थान की सरकार के खिलाफ एक नहीं कई ऐसे मुद्दे हैं जिनके प्रति जनता में भारी आक्रोश है कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार तबादला पोस्टिंग बिजली आपूर्ति यहां तक की सरकार के मंत्रियों और ब्यूरोक्रेसी में भी झगड़ा हो रहा है. एक मंत्री बीकानेर में कलेक्टर को गेट आउट कर देता है तो ही दूसरा मंत्री दौसा में सीनियर आरएएस अफसर को गेट आउट कहता है. ब्यूरोक्रेसी में भी इन्होंने भय बिठा रखा है ब्यूरोक्रेसी और राजनेताओं में कोई तालमेल नहीं है जिसके कारण राजस्थान की जनता त्रस्त है और कांग्रेस के खिलाफ लोगो मे भयंकर आक्रोश है.

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा 

Rajasthan Bundi Case : रेप के बाद पैदा हुई बेटी की हालत गंभीर, नाबालिग मां बोली गर्भ छुपाने के लिए पहनती थी ढीले ढाले कपड़े

 

Read More
{}{}