trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11394816
Home >>Dausa

शराब के नशे में ससुराल पहुंचा तो पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस को ऐसे किया गुमराह

Sikrai: दौसा के पापड़दा गांव में स्थित ससुराल आए रामसिंह जागा की मौत के मामले में पुलिस ने पत्नी गोलमा देवी और साले दिलराज जागा को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
शराबी पति का दर्दनाक अंत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 14, 2022, 04:44 PM IST

Sikrai: राजस्थान के दौसा के पापड़दा गांव में स्थित ससुराल आए रामसिंह जागा की मौत के मामले में पुलिस ने पत्नी गोलमा देवी और साले दिलराज जागा को गिरफ्तार किया है. मृतक के बड़े भाई ने पापड़दा थाने में पत्नी और साले पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली घटना सामने आई. 

आरोपियों ने पीट-पीटकर रामसिंह की हत्या कर दी थी और उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी का फंदा लगाने की बात पुलिस को बताई, लेकिन पुलिस की जांच में सब कुछ साफ हो गया. फिलहाल मृतक की पत्नी और साला सलाखों के पीछे है. पापड़दा थानाधिकारी मुरारी लाल मीणा ने बताया कि 7 अक्टूबर को रामसिंह जागा की मौत की सूचना मिली थी.

जिस पर मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने आत्महत्या करने की बात कही, लेकिन घटनास्थल का मौका मुआयना करने पर आत्महत्या जैसी कोई तस्दीक नहीं हुई, जिसके चलते संदेह हुआ और मृतक के साले दिलराज को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई, तो सारी स्थिति साफ हो गई. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं वारदात में बहन गोलमा देवी के शामिल होने की भी बात सामने आई, जिसके चलते दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि मृतक राम सिंह और पत्नी गोलमा देवी के बीच पिछले लंबे समय से संबंध ठीक नहीं थे. दोनों एक दूसरे पर शक करते थे, जिसके चलते दोनों में आपस में आए दिन झगड़ा होता रहता था. 6 अक्टूबर की रात को रामसिंह शराब के नशे में अपने ससुराल पापड़दा पहुंचा, जहां वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

जीजा राम सिंह द्वारा बहन गोलमा के साथ मारपीट करते देख साला दिलराज आवेश में आ गया और उसने डंडे से रामसिंह पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. वहीं पत्नी गोलमा देवी ने भी राम सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. राम सिंह की मौत के बाद घबराए भाई बहन ने पुलिस को गुमराह करने के लिए राम सिंह द्वारा आत्महत्या करने की झूठी कहानी रची, लेकिन पुलिस ने जांच में उनके झूठ से पर्दा हटाया और दोनों को सलाखों के पीछे पहुंचाया.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Read More
{}{}