trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11596405
Home >>Dausa

Dausa: वार्ड 28 के पार्षद महेंद्र ने पार्षद प्रकाश सेन सहित 6 पर किया जानलेवा हमले का केस

Dausa: दौसा के बांदीकुई में वार्ड नंबर 28 के पार्षद महेंद्र दैमन द्वारा पुलिस थाने में मनोनीत पार्षद प्रकाश सेन सहित करीब आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज करवाया है. प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित पार्षद का मेडिकल करवाया है.  

Advertisement
Dausa: वार्ड 28 के पार्षद महेंद्र ने पार्षद प्रकाश सेन सहित 6 पर किया जानलेवा हमले का केस
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Mar 04, 2023, 11:49 PM IST

Dausa, Bandikui: दौसा के बांदीकुई में वार्ड नंबर 28 के पार्षद महेंद्र दैमन द्वारा पुलिस थाने में मनोनीत पार्षद प्रकाश सेन सहित करीब आधा दर्जन लोगों पर जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज करवाया है. प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित पार्षद का मेडिकल करवाया है. तो वहीं मामले का अनुसंधान भी शुरू कर दिया है घटना को लेकर अन्य पार्षदों ने भी विरोध जताया. साथ ही जिला कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. जिसमें घटना की निंदा करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है साथ ही मनोनीत पार्षद प्रकाश सेन की सदस्यता भी खत्म करने की मांग सरकार से की है .

पीड़ित पार्षद महेंद्र दैमन ने बताया नगर पालिका द्वारा सरकारी जमीन पर जन सुविधाएं और प्याऊ का निर्माण करवाया जा रहा है ऐसे में संवेदक द्वारा मुझे कहा गया कि एक बार आप आकर देख लीजिए काम सही हो रहा है या नहीं इस पर में मौके पर पहुचा तो वहां पर मनोनीत पार्षद प्रकाश सेन सहित अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जानलेवा हमला कर दिया हमले के दौरान बीच-बचाव करने आए लोगों से भी अभद्रता की गई और उन्हें नामोनिशान मिटाने की धमकियां दी गई .

पार्षद महेंद्र दैमन ने आरोप लगाते हुए कहा नगर पालिका की जिस जमीन पर प्याऊ और जन सुविधाएं बन रही है उस जगह है पर मनोनीत पार्षद कब्जा करना चाहता था लेकिन जब इस मुद्दे को मैंने उठाया तो मनोनीत पार्षद अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया जिसके चलते उसने मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया जो घोर निंदनीय है और मेरे खिलाफ एक बड़ी आपराधिक साजिश है ऐसे अपराधी किस्म के मनोनीत पार्षद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो .

वहीं पार्षद महेंद्र दैमन के ऊपर किए गए जानलेवा हमले की अन्य पार्षदों ने भी कड़े शब्दों में निंदा की और विरोध जताया साथ ही दौसा जिला कलेक्टर के नाम बांदीकुई एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कहा सरकार को ऐसे अपराधी किस्म के मनोनीत पार्षद को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करना चाहिए साथ ही पुलिस भी ईमानदारी के साथ इस घटना का अनुसंधान करें और जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें उनकी गिरफ्तारी करें ताकि भविष्य में किसी भी पार्षद या आमजन के साथ इस तरह की अपराधिक किस्म के लोग कोई घटना नहीं कर सकें.
 

Read More
{}{}