trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11807098
Home >>Dausa

Dausa news: जिले के तीन विधायक है सरकार में मंत्री,उसके बाद भी दौसा की जनता प्यासी, कलक्ट्रेट पर भाजपा का प्रदर्शन

Dausa news today: पेयजल को लेकर कलक्ट्रेट पर भाजपा ने प्रदर्शन किया, भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने फोड़े मटके, कहा शहर में तेरह दिन से नही हो रही पानी की सप्लाई आमजन पानी के लिये त्राहि त्राहि कर रहे है. जिले के तीन विधायक है सरकार में मंत्री उसके बावजूद दौसा की जनता है प्यासी

Advertisement
Dausa news: जिले के तीन विधायक है सरकार में मंत्री,उसके बाद भी दौसा की जनता प्यासी, कलक्ट्रेट पर भाजपा का प्रदर्शन
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Aug 02, 2023, 04:21 PM IST

Dausa news: दौसा शहर की बिगड़ती पेयजल व्यवस्था को लेकर भाजपाइयों ने आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया तो वही भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने मटके फोड़कर आक्रोश व्यक्त किया भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा ने कहा दौसा शहर में 13 दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो रही और टैंकर भी कांग्रेसी पार्षदों के इशारे पर डाले जा रहे हैं ऐसे में आमजन पानी को लेकर त्राहि त्राहि कर रहा है. 

 

जिलाध्यक्ष ने कहा यह शर्म की बात है कि जिले के तीन विधायक सरकार में मंत्री है उसके बावजूद भी दौसा की जनता प्यासी है. आक्रोशित भाजपाइयों ने कलेक्टर कमर चौधरी को ज्ञापन सौंपकर शहर की पेयजल व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की भाजपाइयों की मांग का कलेक्टर कमर चौधरी ने जवाब देते हुए कहा दौसा शहर के लिए अलग-अलग योजनाओं के तहत पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने के लिए करोड़ों रुपए की स्वीकृति हुई है.

तो वहीं जहां पर नल से पानी नहीं पहुंच रहा वहां टेंकरो के माध्यम से पानी डलवाया जा रहा है इस पर भाजपाइयों ने कलेक्टर से कहा जलदाय विभाग के अधिकारी आप को गुमराह कर रहे हैं जरूरतमंद तक ना तो नल का पानी पहुंच रहा और ना ही टैंकर पहुंच रहे हैं ऐसे में कलेक्टर ने शहर की पेयजल सप्लाई दुरुस्त करने का भरोसा दिया.

यह भी पढ़े-  Kota news: रेस्टोरेंट में बैठे युवकों पर बदमाशों ने की फायरिंग, टोल प्लाजा के पास की घटना CCTV में हुई कैद

 

Read More
{}{}