trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11836287
Home >>Dausa

दौसा: अलग-अलग मकानों के टूटे ताले, चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात और 2 लाख की नगदी चुराई

दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के डोलीका गांव में चोरों ने धमा चौकड़ी मचाते हुए चार मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement
दौसा: अलग-अलग मकानों के टूटे ताले, चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात और 2 लाख की नगदी चुराई
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Aug 22, 2023, 04:56 PM IST

दौसा न्यूज: दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के डोलीका गांव में चोरों ने धमा चौकड़ी मचाते हुए चार मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए अलग-अलग जगह से करीब 2 लाख की नगदी और 30 लाख के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष

चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश प्राप्त है. तो वही ग्रामीणों की सूचना पर सिकंदरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों मकान का मौका मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी. साथ ही ग्रामीणों को भरोसा दिया कि जल्द ही चोरी की वारदातों का खुलासा किया जाएगा .

आंदोलन की दी चेतावनी

ग्रामीणों का कहना है क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं लेकिन सिकंदरा थाना पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है जिसके चलते ग्रामीणों की गाड़ी मेहनत की कमाई चोरी हो रही है. 6 दिन पूर्व भी भंडारी गांव में अमर सिंह गुर्जर के यहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम अंजाम दिया था. जहां से दो लाख के जेवरात और 55000 की नगदी चुराकर ले गए थे ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा अगर जल्द पुलिस ने चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं किया और उनके चोरी हुए आभूषण व नगदी वापस नहीं लौटी तो वह सामूहिक रूप से आंदोलन करेंगे .

वही बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है.बीती रात चोरों ने निवाई रोड स्थित एक इनवर्टर बैटरी की दुकान को निशाना बनाते हुए 2 लाख से अधिक का माल पार कर लिया.सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया.

पीड़ित दुकानदार महमूद खान ने बताया कि आज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे लोगों ने उसे बताया कि दुकान के बाहर उसके इनवर्टर बैटरी पड़े हुए हैं.जिन्हें जानवर खा रहे हैं.जिस पर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था.वहीं काफी माल गायब था.दुकानदार महमूद खान ने बौली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.जिस पर एएसआई बच्चू सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.दुकानदार महमूद खान ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या दुकान से 15-20 बड़ी बैटरी व 10-12 इनवर्टर गायब है.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Read More
{}{}