trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11757839
Home >>Dausa

Dausa news: नशे के अवैध कारोबार पर एसपी का शिकंजा, बड़ी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब हुए जप्त

Dausa news: दौसा में एसपी के निर्देश पर सदर थाना क्षेत्र में प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक के नेतृत्व में दो अलग-अलग जगह कार्यवाही कर बड़ी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब जप्त किए. साथ ही अवैध रूप से शराब रखकर बेचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया.  

Advertisement
Dausa news: नशे के अवैध कारोबार पर एसपी का शिकंजा, बड़ी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब हुए जप्त
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Jun 28, 2023, 02:32 PM IST

Dausa news: राजस्थान में दौसा जिले के एसपी वन्दिता राणा ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही नशे के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया. एसपी के निर्देश पर सदर थाना क्षेत्र में प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक के नेतृत्व में दो अलग-अलग जगह कार्यवाही कर बड़ी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब जप्त किए साथ ही अवैध रूप से शराब रखकर बेचने के मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने पहली कार्रवाई मित्रपुरा में की, दूसरी कार्रवाई भांडारेज मोड़ पर स्थित अवैध गोदाम पर की दोनों ही जगह से पुलिस को भारी मात्रा में देशी व अंग्रेजी शराब बरामद हुई साथ ही हजारों की नकदी भी पुलिस को मिली भांडारेज रोड पर गोदाम से पुलिस को 313 अंग्रेजी शराब की बोतल, 155 हाफ, 150 बियर कैन और 1645 पव्वे भी मिले हैं. वहीं करीब 80000 की नकदी भी पुलिस ने मौके से बरामद की है. 

यह भी पढ़ें- अब क्या करने वाली हैं उर्फी जावेद, दीवार की बजाय सीने पर लगवा रही POP, वीडियो वायरल

पुलिस ने गोदाम पर सर्च के लिए न्यायालय से वारंट लिए और उसके बाद छापा मारकर कार्यवाही को अंजाम दिया. वहीं दूसरी कार्यवाही मित्रपुरा में की जहां से अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में स्थानीय निवासी विश्राम गुर्जर को गिरफ्तार किया. तो वहीं मौके से अवैध शराब भी जप्त की, पुलिस ने मित्रपुरा से 17 अंग्रेजी शराब की बोतल, 25 हॉफ और 39 बीयर की बोतल जप्त की, तो वहीं 140 अंग्रेजी शराब के और 312 देशी शराब के पव्वे भी मौके से बरामद किए गए. 

पुलिस का कहना है कि अवैध नशे के कारोबार के खिलाफ उनकी यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी SP वंदिता राणा ने पदभार ग्रहण करने के साथ ही यह साफ कर दिया था कि जिले में नशे के अवैध कारोबार को पनपने नहीं दिया जाएगा. इसे जड़ से खत्म किया जाएगा.

Read More
{}{}