trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11889025
Home >>Dausa

Dausa News : लोगों की समस्याओं को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में किया प्रदर्शन

Dausa News : सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के महवा में विशाल धरना प्रदर्शन किया, जिसमें बड़ी तादात में लोगों का हुजूम मौजूद रहा किरोड़ी जैसे ही जयपुर से महवा पहुंचे तो महवा बाईपास से हजारों लोगों के साथ पैदल कूच शुरू किया, तो पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए.  

Advertisement
Dausa News : लोगों की समस्याओं को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में किया प्रदर्शन
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Sep 26, 2023, 10:55 PM IST

Dausa : सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के महवा में विशाल धरना प्रदर्शन किया, जिसमें बड़ी तादाद में लोगों का हुजूम मौजूद रहा किरोड़ी जैसे ही जयपुर से महवा पहुंचे तो महवा बाईपास से हजारों लोगों के साथ पैदल कूच शुरू किया, तो पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए. किरोड़ी के समर्थक महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कूच में शामिल हुए लोगो ने महवा बचाव विधायक भगाओ के नारे लगाए.

महुआ क्षेत्र की 9 सूत्रीय मांगों को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने धरना प्रदर्शन किया जिसमें क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार बंद हो, नगर पालिका द्वारा लागू किया गया मास्टर प्लान निरस्त हो पूर्व में महवा कस्बे में लाखों रुपए की लागत से लगे सीसीटीवी कैमरे जो लंबे अरसे से बंद पड़े हैं. वह फिर से शुरू हो क्षेत्र की जनता पानी को लेकर त्राहि-त्राहि कर रही है. 

ऐसे में क्षेत्र की पेयजल समस्या का भी समाधान हो क्षेत्र की अधिकतर सड़क क्षतिग्रस्त हैं ऐसे में उनका दूरस्तीकरण हो. वहीं, गलत तरीके से भरी जा रही वीसीआर बंद हो. वहीं, अघोषित बिजली कटौती भी रुके सहित कई अन्य मांगों को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदर्शन किया. फिलहाल महवा नगर पालिका के सामने सांसद किरोड़ी लाल मीणा अधिकारियों से सवाल जब कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर लोगों की जनसुनवाई भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Read More
{}{}