trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12086151
Home >>Dausa

दौसा न्यूज: विधानसभा में गूंजा महवा के भ्रष्टाचार का मुद्दा, जल जीवन मिशन में किया बड़ा घोटाला

Dausa News: दौसा के करफ्शन का मुद्दा राजस्थान की विधानसभा में गूंजा है. पूर्व विधायक ने विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत बोर को खुद की सुसराल राजगढ़ में लगाने का भी लगाया आरोप. 348 बोर स्वीकृत थे जिनमे से 291 खोदे गए.

Advertisement
विधानसभा में गूंजा महवा के भ्रष्टाचार का मुद्दा.
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Jan 30, 2024, 03:34 PM IST

Dausa News: दौसा के महवा से विधायक राजेंद्र मीणा ने तत्कालीन विधायक के कार्यकाल के दौरान महुआ क्षेत्र में जल जीवन मिशन में हुए भ्रष्टाचार का मुद्दा विधानसभा में उठाते हुए विधानसभा अध्यक्ष से उच्च स्तरीय कमेटी का गठन कर जांच करवाने की मांग की है, विधायक राजेंद्र मीणा ने विधानसभा में अपनी बात कहते हुए आरोप लगाए कहा पूर्व विधायक ने अधिकारियों और ठेकेदारों के साथ मिली भगत कर भारी भ्रष्टाचार किया है. 

महज 136 बोरवेल ही मौजूद है

जल जीवन मिशन और मुख्यमंत्री बजट घोषणा में 348 ट्यूबवेल स्वीकृत हुए थे, जिनमें से 291 खोदे गए 70 बोरवेल ड्राई हुए लेकिन धरातल पर महज 136 बोरवेल ही मौजूद है,

 ट्यूबवेल को पूर्व विधायक ने ससुराल में लगवा दिया

विधायक ने यह भी आरोप लगाया पूर्व विधायक ने अपने चहेतो को लाभ देने के लिए सरकारी बोरवेलों को निजी स्तर पर खुदवाया साथ ही विधायक राजेंद्र मीणा ने पूर्व विधायक ओपी हुडला पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा महवा विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत हुए ट्यूबवेल को पूर्व विधायक ने अपने ससुराल राजगढ़ में लगवा दिया.

 अधिकारियों ठेकेदारों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

वहीं, विधायक राजेंद्र मीणा ने कहा ड्राई हुए ट्यूबवेल का भी पूरा भुगतान किया गया.विधायक राजेंद्र मीणा की मांग पर भ्रष्टाचार के आरोपो की जांच हुई और उनमें गड़बड़ी मिली तो आने वाले दिनों में जलदाय विभाग के अधिकारियों ठेकेदारों की मुश्किलें बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी को भारी पड़ेगी नाराजगी!

 

Read More
{}{}