trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11928360
Home >>Dausa

Dausa: दानिश अबरार की गाड़ी पर हमला प्रकरण, किरोड़ीलाल मीणा ने पुलिस पर लगाया आरोप

Dausa News: राजस्थान में सवाई माधोपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर मलारना चौड में हुए हमले के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के नांगल राजावतान थाने में पुलिस पर निर्दोष लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया.

Advertisement
Dausa: दानिश अबरार की गाड़ी पर हमला प्रकरण, किरोड़ीलाल मीणा ने पुलिस पर लगाया आरोप
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Oct 24, 2023, 08:27 AM IST

Dausa News: सवाई माधोपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर मलारना चौड में हुए हमले के मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के नांगल राजावतान थाने में पुलिस पर निर्दोष लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा का आरोप है कि मलारना चौड और लालसोट थाना पुलिस ने जयपुर जा रहे आठ निर्दोष लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया. पुलिस की यह पक्षपात पूर्ण कार्यवाही नियम और कानून के खिलाफ है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. मामले को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान पुलिस के डीजीपी से फोन पर बात की तो वहीं दौसा और सवाई माधोपुर एसपी से भी घटना को लेकर बात की वही किरोड़ी ने राजस्थान चुनाव आयोग को भी पुलिस के ऊपर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की.

यह भी पढे़ं- दानिश अबरार पर हुए हमले को किरोड़ी लाल ने कहा स्वपोषित, विधायक बोले- वे पिता तुल्य हैं, रहेंगे

 

किरोड़ी ने कहा मुझे जानकारी मिली है दानिश अबरार क्षेत्र में प्रचार करने गए थे. उस दौरान कुछ लोगों ने वहां अपनी समस्या को लेकर उन्हें ज्ञापन देना चाहा और वह उनकी गाड़ी के आगे आ गये. वहीं, उनमें से दो लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखा दिए, जिसके चलते दानिश अबरार नाराज हो गए और उन्होंने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए निर्दोष लोगों पर कानून का डंडा चला दिया. किरोड़ी ने दौसा और सवाई माधोपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों जिलों की पुलिस पक्ष पात पूर्ण कार्यवाही कर रही है. ऐसे में निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ चुनाव संपन्न नहीं हो सकते. किरोड़ी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि ऐसे अधिकारियों को अगर चुनाव के दौरान जिले में रखा गया तो चुनाव भी निष्पक्ष नहीं हो सकते.

8 लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट
किरोड़ी का आरोप है सवाई माधोपुर जिले के मलारना चौड थाना पुलिस और लालसोट थाने के जिन पुलिस कर्मियों ने आठ निर्दोष लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की है उनके खिलाफ प्रकरण पंजीबद हो और निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हो. किरोड़ी ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी एफआईआर दर्ज नहीं होगी और पीड़ित युवकों का मेडिकल नहीं होगा तब तक वह नांगल राजावतान थाने से धरना खत्म नहीं करेंगे. थाने पर बड़ी तादात में उनके समर्थक जुटे हुए हैं तो वहीं एएसपी सहित कई थानों का पुलिस जाब्ता भी दौसा के नांगल राजावतान थाने पर मौजूद है.

किरोड़ी ने कहा लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन काले झंडे दिखाने यह रूटीन की बात होती है लेकिन सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार को तो भारत माता की जय तक पसंद नहीं है.

Read More
{}{}