trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11946279
Home >>Dausa

दौसा न्यूज: कांग्रेस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, ममता भूपेश का पुष्प वर्षा से स्वागत

राजस्थान न्यूज: ममता भूपेश ने कहा 5 साल के विकास के दम पर जनता के बीच जा रहे हैं और जनता इस बात के लिए मन बना चुकी है. सिकराय सहित प्रदेश में फिर से कांग्रेस परचम लहराएगी. 

Advertisement
दौसा न्यूज: कांग्रेस चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, ममता भूपेश का पुष्प वर्षा से स्वागत
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Nov 05, 2023, 09:05 PM IST

दौसा न्यूज: दौसा के सिकराय से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश ने आज क्षेत्र के भांडारेज , पापड़दा और गढ़ में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. तो वहीं लोगों ने जनसंपर्क के दौरान ममता भूपेश का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया.

इस दौरान भूपेश के साथ जिला प्रमुख हीरालाल सैनी , कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामजीलाल ओढ़ , ब्लॉक अध्यक्ष लाटूरमल सैनी , मंडल अध्यक्ष विवेक शर्मा , सांवल राम मीणा , भांडारेज नगर पालिका के अध्यक्ष राम प्रसाद बेरवा , जयंत मीना राजू खारवाल सहित बड़ी तादाद में कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ममता भूपेश ने कहा 5 साल के विकास के दम पर जनता के बीच जा रहे हैं और जनता इस बात के लिए मन बना चुकी है. सिकराय सहित प्रदेश में फिर से कांग्रेस परचम लहराएगी. भूपेश का गांव गांव जनसंपर्क के दौरान लोगों ने जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया तो वहीं महिलाओं ने लुगड़ी और शॉल भूपेश को ओढ़ाकर स्वागत किया.

भूपेश ने क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया पिछले 5 साल में विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी ओर आगे विकास निरंतर चलता रहे इसके लिए कांग्रेस फिर से जरूरी है. वहीं नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर कांग्रेस के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया. विधायक इंदिरा मीणा ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ निवाई रोड पर कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ किया.

पूजन के पश्चात विधायक इंदिरा मीणा ने स्वयं अपने हाथों से बुजुर्ग कार्यकर्ताओं को तिलक लगाकर उनका आशीर्वाद लिया.साथ ही अलग-अलग राजनीतिक दलों के दर्जनभर लोगों ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की. जिस पर विधायक इंदिरा मीणा ने माला पहनाकर व कांग्रेस का पटका पहनाकर संगठन से जुड़ने पर आभार जताया. उद्घाटन समारोह को दर्जनभर वक्ताओं ने संबोधित किया.वक्ताओं ने अपनी शायरियों, कविताओं के माध्यम से विगत 5 साल में हुए विकास कार्यों का बखान किया.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Read More
{}{}