trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11811744
Home >>Dausa

Dausa: सोते रह गए घरवाले,चोरों ने कुडी लगाकर उड़ाई डेढ़ लाख की नकदी और 2 लाख के जेवर

Dausa news: दौसा के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र में बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां चोरों ने घर के कमरों की बाहर से कुंडी लगाकर करीब डेढ़ लाख की नकदी और दो लाख रुपये से अधिक के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Advertisement
Dausa: सोते रह गए घरवाले,चोरों ने कुडी लगाकर उड़ाई डेढ़ लाख की नकदी और 2 लाख के जेवर
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Aug 05, 2023, 07:23 PM IST

Dausa : दौसा जिले के नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के बड़ागांव में चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए करीब डेढ़ लाख की नकदी और दो लाख रुपये से अधिक के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दि.या पीड़ित परिवार को जाग होने पर चोरी की घटना का पता चला तो घर में कोहराम मच गया. चोरी की सूचना पर नांगल थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया, और चोरी हुए माल की पीड़ित परिवार से जानकारी ली, साथ ही चोरों की तलाश भी शुरू कर दी.

घर में सो रहे थे परिवार के सदस्य

पीड़ित सुनील सैनी ने बताया घर के सदस्य अन्य कमरों में सो रहे थे और जिन तीन कमरों के ताले चोरों द्वारा तोड़े गए, उससे पहले जिन कमरों में परिवार के सदस्य सो रहे थे, उन कमरों की बहार से कुन्दी लगा दी और फिर इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिन कमरों में चोरी हुई, वैसे तो रोज उसमें भी घर के सदस्य सोते थे, लेकिन कुछ लोग कांवड़ लेने चले गए, जिसके चलते उन कमरों में कोई भी नहीं सो रहा था और ताले लगा दिए गए थे. चोरों ने छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और बक्सा निकालकर मकान के पीछे खेत में ले गए जहां सुबह सामान बिखरा हुआ मिला. 

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

दौसा पुलिस कर रहे मामले की जांच

ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर चोरों को इस बात का पता कैसे लगा कि जिन कमरों के ताले लगे हुए हैं, उन में रहने वाले लोग कावड़ लेने के लिए गए हैं, जिसके चलते चोर चोरी की वारदात कर फरार हो गए अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है साथ ही चोरों की भी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर की दुल्हन से शादी करके पछता रहा दूल्हा, हनीमून से लौटा और इस वजह से लिया तलाक

Read More
{}{}