Home >>Dausa

Dausa: देवेंद्र कुमार ने संभाला कलेक्टर का पदभार,कहा-आमजन को मिले योजनाओं का लाभ

Dausa news: देवेंद्र कुमार ने संभाला कलेक्टर का पदभारइस दौरान कलक्ट्रेट में दिया गया गार्ड ऑफ ऑन.डीएम ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं पहुचे धरातल पर.आमजन को मिले योजनाओं का लाभ.

Advertisement
Devendra Kumar
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Jan 08, 2024, 06:21 PM IST

Dausa news: देवेंद्र कुमार ने संभाला कलेक्टर का पदभारइस दौरान कलक्ट्रेट में दिया गया गार्ड ऑफ ऑन.डीएम ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं पहुचे धरातल पर.आमजन को मिले योजनाओं का लाभ. यह रहेगी प्राथमिकता.साथ ही युवाओं को भी दिया संदेश.मेहनत का फल जरूर मिलता है.इस दौरान एडीएम,सीईओ,एसडीएम रहे मौजूद.

सीएमएचओ ओर पीएमओ ने किया डीएम का स्वागत

दौसा जिले के 29 वे कलेक्टर के रूप में आज देवेंद्र कुमार ने अपना पदभार ग्रहण किया जैसे ही देवेंद्र कुमार कलेक्ट्रेट में पहुंचे तो उन्हें सबसे पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया वहीं जिला परिषद के सीईओ धारा सिंह मीणा , एडीएम राजकुमार कस्वा , एसडीएम संजय गोरा , सीएमएचओ डॉ सुभाष बिलोनिया , पीएमओ डॉक्टर शिवराम मीणा ने कलेक्टर को रिसीव किया और बुके भेंट कर स्वागत किया .

 योजनाओं का लाभ उठाए लोग 

वही पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कलेक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की जितनी भी योजनाएं हैं . वह धरातल पर उतरे और लोगों को उन योजनाओं का लाभ मिले यह उनकी अहम प्राथमिकता होगी. साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहां जो भी चुनाव आयोग के निर्देश होंगे उनके अनुरूप काम किया जाएगा . वही युवा कलेक्टर के रूप में देवेंद्र कुमार ने युवाओं को संदेश देते हुए कहां अगर कोई लगन से मेहनत करता है तो उसका फल उसे निश्चित रूप से मिलता है.

{}{}