trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11792428
Home >>Dausa

Dausa News: मनीराम मीना को न्याय दिलाने की मांग तेज,कटला में हुई आमसभा

Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई में एक मामला तूल पकड़ ग्रामीणों का बांदीकुई सीओ ऑफिस के घेराव को लेकर गुढ़ा कटला से हुआ कूच शुरू.युवक मनीराम मीणा की 4 जुलाई को जयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत ग्रामीणों में गुस्सा है.  

Advertisement
Dausa News: मनीराम मीना को न्याय दिलाने की मांग तेज,कटला में हुई आमसभा
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Jul 23, 2023, 06:24 PM IST

Dausa News: दौसा जिले के बांदीकुई में एक जुलाई को जयपुर दिल्ली रेल मार्ग पर घायल अवस्था में मिले युवक मनीराम मीणा की 4 जुलाई को जयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत होने के बाद परिजन और ग्रामीण लगातार अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं,

परिजनों का आरोप है बदमाशों ने मनीराम के साथ मारपीट की और फिर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक कर भाग गए. जिसके चलते उपचार के दौरान उसकी मौत हुई है, परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं.

गुड़ा कटला में आज एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया. जहां बड़ी तादाद में सभा में लोग मौजूद रहें.विधायक जीआर खटाना,युवा बोर्ड के पूर्व चेयरमैन भूपेंद्र सैनी,सरपंच पंकज मुहि सहित कई स्थानीय जनप्रतिनिधि भी सभा में शामिल हुए जिन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, विधायक जीआर खटाना ने कहा पुलिस अपना काम कर रही है और जांच में जो भी कोई दोषी निकल कर सामने आएगा.

 उसके खिलाफ नियम अनुसार सख्त कार्रवाई होगी. लेकिन परिजनों और ग्रामीणों की मांग है, आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी हो ग्रामीणों ने गुढ़ा कटला में कलेक्टर व एसपी को बुलाने की मांग की उनके नहीं पहुंचने पर बड़ी तादाद में लोगों ने बांदीकुई डिप्टी एसपी ऑफिस घेराव के लिए गुढ़ा कटला से पैदल कूच कर दिया. भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने मुकुरपुरा चौराहे पर बैरिकेट्स लगाए हैं, और बड़ी तादाद में पुलिस का जाब्ता भी तैनात किया गया है.

ग्रामीणों और परिजनों ने मनीराम मीणा की 4 जुलाई को मौत के बाद गुढ़ा कटला में भी डेड बॉडी के साथ प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाया था, उसके बाद बांदीकुई में कार्रवाई की मांग को लेकर जुलूस निकाला गया. ऐसे में ग्रामीणों का आरोप है बांदीकुई पुलिस इस मामले में लापरवाही कर रही है. हालांकि पूरे मामले की जांच बांदीकुई डिप्टी एसपी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

 

Read More
{}{}