trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11622087
Home >>Dausa

Dausa: शहर की सफाई व्यवस्था से पार्षद खफा, टेंपो में कचरा भरकर पहुंचे नगर परिषद

Dausa:  दौसा शहर की सफाई व्यवस्था से पार्षद खफा हैं. इसी वजह से पार्षद टेंपो में कचरा भरकर नगर परिषद पहुंचे.उन्होंने कहा शहर की जनता गंदगी के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं.  

Advertisement
Dausa: शहर की सफाई व्यवस्था से पार्षद खफा, टेंपो में कचरा भरकर पहुंचे नगर परिषद
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Mar 22, 2023, 04:02 PM IST

Dausa: दौसा नगर परिषद में उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब वार्ड नंबर 15 से पार्षद शाहनवाज उर्फ सन्नी खान और वार्ड नंबर 22 के पार्षद पूरण सैनी कचरे से भरा टेंपो लेकर नगर परिषद पहुंचे. जहां नगर परिषद के आयुक्त विश्वामित्र मीणा के चेंबर के सामने कचरे से भरे टेंपो को खाली कर दिया और नगर परिषद में कचरे का ढेर लगा दिया. इस दौरान पार्षद सनी खान और पूरण सैनी काफी आगबबूला दिखाई दिए.

उन्होंने कहा शहर की जनता गंदगी के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. उसके बावजूद भी शहर की सभापति ममता चौधरी और आयुक्त विश्वामित्र मीणा मौज काट रहे हैं. मिलीभगत कर फर्जीवाड़े का ऐसा खेल कर रहे हैं कोई एक्शन नहीं हो रहा प्रशासनिक अधिकारियों ने भी इनके भ्रष्टाचार के आगे अपनी आंखें मूंद ली है .

पार्षद सनी खान ने कहा इस समय बड़े त्योहार हैं. एक ओर जहां नवरात्रा प्रारंभ हुए हैं तो वहीं रमजान का महा भी शुरू हो गया लेकिन शहर है कि चारों तरफ गंदगी के ढेर में तब्दील है. हिंदू मुस्लिम धर्म के दोनों ही बड़े पर्व हैं उसके बावजूद भी शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं है. सनी खान ने आरोप लगाते हुए कहा दौसा नगर परिषद में भ्रष्टाचार का खेल चरम पर है पूर्व में सफाई कर्मियों ने हड़ताल की थी और उस हड़ताल के दौरान के भी मिलीभगत कर फर्जी बिल उठा लिए गए. अगर कोई निष्पक्ष एजेंसी इसकी जांच करें तो दौसा नगर परिषद में भ्रष्टाचार का बड़ा खेल उजागर होगा .

पार्षद पूर्ण सैनी ने कहा पूर्व में भी शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर मुद्दा उठाया गया था लेकिन आयुक्त और सभापति कोरे आश्वासन के अलावा कुछ नहीं करते. यह सिर्फ अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं और शहर की जनता गंदगी और बदबू में रहने को मजबूर है . पार्षद सनी खान ने कहा आयुक्त विश्वामित्र मीणा ओर सभापति ममता चौधरी का ध्यान सिर्फ वहां है जहां मोटी कमाई मिलती है. इन्हें ना शहर की जनता से मतलब है और ना ही व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को लेकर कोई सरोकार है .

नगर परिषद के आयुक्त विश्वामित्र मीणा से बात की तो उन्होंने कहा इनके आरोप झूठे हैं निराधार हैं. बेबुनियाद हैं हम हर मुमकिन कोशिश कर शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Read More
{}{}