trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11673943
Home >>Dausa

Dausa News: मुख्य सचिव उषा शर्मा महंगाई राहत कैम्प का किया निरीक्षण, अब तक 1 लाख 36 हजार कार्ड वितरित

दौसा में मुख्य सचिव उषा शर्मा ने कहा महंगाई राहत कैंप को लेकर लोगों में प्रदेश भर में काफी उत्साह देखा जा रहा है. बड़ी तादात में लोग रजिस्ट्रेशन के लिए कैम्पो में पहुंच रहे हैं. यह अच्छी बात है सरकार की राहत लोगों को मिले इसके लिए प्रशासनिक अमला भी पूरा चुस्त-दुरुस्त होकर काम कर रहा है.

Advertisement
Dausa News: मुख्य सचिव उषा शर्मा महंगाई राहत कैम्प का किया निरीक्षण, अब तक 1 लाख 36 हजार कार्ड वितरित
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Apr 29, 2023, 11:30 PM IST

Dausa mahangai rahat camp: राजस्थान प्रशासनिक अमले की मुखिया उषा शर्मा आज दौसा के दौरे पर रही जहां उन्होंने नगर परिषद में स्थाई महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया इस दौरान उनके साथ दौसा कलेक्टर कमर चौधरी , एसपी संजीव नैन , संयुक्त शासन सचिव आयोजना सुशील कुमार कुलहरी सहित जिले के अन्य अधिकारी मौजूद रहे मुख्य सचिव राहत कैम्प में पहुंचे लोगों से रूबरू हुई उन्हें सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया तो साथ ही कैंप में चल रहे कामकाज का भी बारीकी से निरीक्षण किया.

कैंप में मौजूद कार्मिकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए मीडिया से रूबरू होते हुए मुख्य सचिव उषा शर्मा ने कहा महंगाई राहत कैंप को लेकर लोगों में प्रदेश भर में काफी उत्साह देखा जा रहा है. बड़ी तादात में लोग रजिस्ट्रेशन के लिए कैम्पो में पहुंच रहे हैं. यह अच्छी बात है सरकार की राहत लोगों को मिले इसके लिए प्रशासनिक अमला भी पूरा चुस्त-दुरुस्त होकर काम कर रहा है. हमारा भी मकसद है सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का प्रदेश के शहर कस्बे गांव ढाणी में अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति को मिले. इस पर पूरा फोकस किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत बोले- PM मोदी मन की बात छोड़ें और काम की बात करें

इस दौरान सीएस ने 1 लाभार्थी को अपने हाथों से कार्ड भी सौपे नगर परिषद कैंप का निरीक्षण करने के बाद सीएस उषा शर्मा लालसोट के लिए रवाना हो गई. वहीं नगर परिषद में निरीक्षण के दौरान लोगों ने मुख्य सचिव से बिजली विभाग जलदाय विभाग और नगर परिषद को लेकर शिकायतें भी की. समय पर बिजली की आपूर्ति नहीं होना रोड लाइट नहीं जलना तो वहीं पेयजल की सप्लाई भी समय पर नहीं मिलने की बात लोगों ने मुख्य सचिव से कही. साथ ही नगर परिषद के वार्ड नंबर 50 की पार्षद पति पिंकू तिवारी ने सीएस को नगर परिषद में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक बड़ा पुलन्धा शिकायतों का सौपा जिस पर सीएस ने कार्यवाही का भरोसा दिया.

Read More
{}{}