trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11967034
Home >>Dausa

Dausa: चुनाव प्रचार के लिये दिन रात लगे प्रत्याशी, ममता भूपेश रात में भी मांगा वोट

Dausa news: सिकराय में चुनाव प्रचार के लिये दिन रात लगे प्रत्याशी,काग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश रात्रि में भी क्षेत्र में,लोगो के बीच जाकर मांग भूपेश मांग रही वोट,भूपेश ने कहा सरकार ने पांच साल किया अच्छा काम,जिसकी बदौलत प्रदेश की जनता को मिली राहत.  

Advertisement
ममता भूपेश ने मांगा वोट
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Nov 19, 2023, 09:33 AM IST

Dausa news: सिकराय में चुनाव प्रचार के लिये दिन रात लगे प्रत्याशी,काग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश रात्रि में भी क्षेत्र में,लोगो के बीच जाकर मांग भूपेश मांग रही वोट,भूपेश ने कहा सरकार ने पांच साल किया अच्छा काम,जिसकी बदौलत प्रदेश की जनता को मिली राहत

आगे भी सरकार दे रही सात गारंटी
जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का समय समीप आता जा रहा है वैसे-वैसे ही प्रत्याशी अपने चुनावी प्रचार को गति देकर दिन-रात क्षेत्र में लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. सिकराय से कांग्रेस की प्रत्याशी ममता भूपेश दिन हो या रात इन दिनों क्षेत्र में ही दिखाई दे रही है. जहां भूपेश घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की लोगों से अपील कर रही है. तो इस दौरान लोग भी ममता भूपेश का जगह-जगह फूलमाला पहनकर स्वागत कर रहे हैं. 
 
जनहित की योजना चलाकर किया  सेवा 
ममता भूपेश शनिवार को  सिकराय क्षेत्र के बिन्दरवाड़ा , अचलपुरा , सरूंडला , रामगढ़ सहित एक दर्जन से अधिक गांव में पहुंची. जहां उन्होंने जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर लोगों को संबोधित करते हुए कहा गहलोत सरकार ने पिछले 5 साल में जनहित की योजना चलाकर प्रदेश की जनता की सेवा की. तो वहीं  एक ओर जहां सरकार ने महंगाई से राहत देने का काम किया तो वहीं दूसरी ओर कोरोना महामारी के दौरान भी बेहतर स्वास्थ्य प्रबंधन करते हुए लोगों की जान बचाई.

जनता से जताया उम्मीद
सरकार फिर से 7 गारंटी दे रही है और मुझे उम्मीद है की जनता फिर से कांग्रेस के हाथ में सत्ता सौंपेगी ताकि गहलोत सरकार द्वारा जो योजनाएं शुरू की गई है. वह निरंतर चलती रहे और जो गारंटी की दी जा रही है. उन्हें भी पूरा किया जा सके ताकि प्रदेश की जनता को राहत मिल सके.

जनता ही सब कुछ होती है
भूपेश ने कहा लोकतंत्र में जनता ही सब कुछ होती है. सत्ता की चाबी जनता के हाथ में होती है और मुझे पूरा भरोसा है सिकराय क्षेत्र की जनता सिकराय के विकास को ऊंचे पायदान पर ले जाने के लिए मेरा साथ देगी ताकि सिकराय के विकास के लिए मैं और गति दे सकूं.

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आज तारानगर दौरे पर, राजेंद्र राठौड़ के पक्ष में करेंगे सभा को संबोधित

 

Read More
{}{}