trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11955378
Home >>Dausa

Dausa murder case : दौसा होमगार्ड मर्डर केस मामले में कार सहित बदमाश गिरफ्तार, पांच बदमाशों की सरगर्मी से तलाश

Dausa Crime :  26 अक्टूबर की रात्रि को दौसा के सिकराय में नाकाबंदी के दौरान चुनाव ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवान सुनील शर्मा को बदमाशों द्वारा कार से कुचलकर हत्या करने के मामले में मानपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Dausa murder case : दौसा होमगार्ड मर्डर केस मामले में कार सहित बदमाश गिरफ्तार, पांच बदमाशों की सरगर्मी से तलाश
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Nov 11, 2023, 11:16 PM IST

Dausa Crime News:  26 अक्टूबर की रात्रि को दौसा के सिकराय में नाकाबंदी के दौरान चुनाव ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के जवान सुनील शर्मा को बदमाशों द्वारा कार से कुचलकर हत्या करने के मामले में मानपुर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बाकी अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी शातिर बदमाश है और कई थानों का वांटेड बताया जा रहा है. शातिर बदमाश गोकशी के अवैध कारोबार से आरोपी जुड़ा हुआ है.

मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा ने बताया 26 अक्टूबर की रात्रि को भी आरोपी गोवंश ले जाने के लिए आए थे लेकिन जब पुलिस ने मानपुर चौराहे से आरोपियों का पीछा किया तो आरोपी सिकराय की तरफ भाग गए. जहां पहले से ही तैनात होमगार्ड के जवान सुनील सहित अन्य जवानों को आरोपियों के आने की सूचना दी गई तो उन्होंने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बदमाशों ने होमगार्ड के टक्कर मारी और वहां से फरार हो गए जिसके चलते उपचार के दौरान होमगार्ड सुनील की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- उदयपुर: ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा,इस वजह से की गई हत्या

गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के नूह जिले के पुन्हाना थाना क्षेत्र के बडेड गांव का निवासी मुबीन मेव है इस पूरे घटनाक्रम में उस दौरान कार में 6 बदमाश सवार थे इनमें से पांच बदमाश फरार है. जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. आरोपी गोकशी , लूट , हत्या ,डकैती , वाहन चोरी जैसे संगीन जुर्म के शातिर अपराधी है और कई थानों के वांटेड बताये जा रहे हैं फिलहाल आरोपियों का पूरा रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

Read More
{}{}