trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11354348
Home >>Churu

चूरू- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. शुक्रवार सुबह 5 बजे लोहा निवासी 32 वर्षीय युवराज सिंह अपने परिजनों को खेत में जाने का बोल कर घर से निकला था. उनका कहना है कि वह पानी-पीने के लिए तालाब में उतरा था, शायद पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गया.

Advertisement
चूरू- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2022, 05:22 PM IST

Ratangarh: लोहा गांव के तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. शुक्रवार सुबह 5 बजे लोहा निवासी 32 वर्षीय युवराज सिंह अपने परिजनों को खेत में जाने का बोल कर घर से निकला था, करीब साढ़े 6 बजे गांव के लोगों ने तालाब के बाहर पड़ी चप्पलें देख किसी के तालाब में डूबने के अनुमान लगाया. इस बात की सूचना आसपास के लोगों दी, चप्पलों के आधार पर मृतक के परिजनों को भी सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें-  बाड़मेर: जिला अस्पताल में दो करोड़ की लागत से लगी चार मशीनें, विधायक ने किया लोकार्पण

ग्राम सरपंच की सूचना के बाद रतनगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां पर शव को निकालने का काम शुरू किया गया. करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने मृतक युवराज सिंह के शव को बाहर निकालकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों के अनुसार मृतक युवराज सिंह दो पुत्रियों का पिता है, सुबह वह खेत में जाने का बोल कर घर से निकला था, परिजनों के अनुसार वह पानी-पीने के लिए तालाब में उतरा था, शायद पैर फिसलने से वह तालाब में डूब गया. इस मामले में अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Reporter- Gopal Kanwar

चूरू जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}