trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12081911
Home >>Churu

सुजानगढ़ में प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले ही रखी मूर्तियां, कल सर्व हिंदू समाज करेगा मूर्तियों की स्थापना

Churu news: सुजानगढ़ में 15 मार्च 2022 को सड़क निर्माण कार्य के दौरान ठेकेदार द्वारा गिराए गए राम दरबार पर  बने प्रवेश द्वार की स्थापना को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. दोनों पक्षों से एक ही तारीख को कार्यक्रम कराने की सहमति बनाने की जिम्मेदारी प्रशासन के कंधो पर थी.

Advertisement
Sarva Hindu Samaj
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 27, 2024, 09:30 PM IST

Churu news: सुजानगढ़ में 15 मार्च 2022 को सड़क निर्माण कार्य के दौरान ठेकेदार द्वारा गिराए गए राम दरबार पर  बने प्रवेश द्वार की स्थापना को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. सुजानगढ़ से भाजपा प्रत्याशी रही संतोष मेघवाल ने 31 जनवरी को प्रवेश द्वार पर राम दरबार की स्थापना करवाने को लेकर चीफ गेस्ट राजेंद्र राठौड़, चूरु विधायक हरलाल सहारण को बनाया था.

राम मंदिर के लिए मूर्तियां लगील 
 लेकिन उस कार्यक्रम का एलान होने के बाद भाजपा के दूसरे गुट ने 28 जनवरी 2024 को सर्व हिंदू समाज के बैनर तले कार्यक्रम प्रस्तावित कर दिया. कार्यक्रम से पहले आज क्रेन की सहायता से राम मंदिर के लिए मूर्तियां भी लगा दी. जिसके बाद आज सुजानगढ़ एसडीएम कार्यालय में बैठक हुई, बैठक में एडीएम भागीरथ साख ने अध्यक्षता की जबकि एसडीएम रमेश कुमार भी मोजूद रहे. दोनों पक्षों से एक ही तारीख को कार्यक्रम कराने की सहमति बनाने की जिम्मेदारी प्रशासन के कंधो पर थी.

तारीख तय नहीं करवा पाए
 लेकिन प्रशासन वन्हा मोजूद नगरपरिषद नेता प्रतिपक्ष जयश्री दाधीच, अरविंद सोनी, प्रदीप तोदी, उप सभापति अमित मारोठिया सहित भाजपा कांग्रेस के नेताओं से एक तारीख तय नहीं करवा पाए. प्रशासन पूर्णतया दोनों पक्षों के सामने फेल नजर आया। खैर अब देखने वाली है की एक ही प्रवेश द्वार पर क्या दो बार भगवान श्री राम के प्रतिमा की स्थापना होती है क्या..?

आपको बता दें कि राजस्थान के सुजानगढ़ में 15 मार्च 2022 को सड़क निर्माण कार्य के दौरान ठेकेदार द्वारा गिराए गए राम दरबार पर निर्माण हुए प्रवेश द्वार को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. 31 जनवरी को प्रवेश द्वार पर राम दरबार की स्थापना करवाने से पहले ही राम मंदिर की मुर्ती को रखा गया. 

यह भी पढ़ें:अलवर का प्रसिद्ध कलाकंद का अब सरस डेयरी करेगी उत्पादन

 

Read More
{}{}