trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11997542
Home >>Churu

Sardarshahar News : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपूत समाज ने करवाया बाजार बंद

Sardarshahar News : जयपुर में मंगलवार को करणी सेना सुप्रीमो सुखदेवसिंह गोगामेडी की हत्या के बाद प्रदेश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में सरदारशहर में भी राजपूत समाज और करणी सेवा में आक्रोश देखने को मिला.  

Advertisement
Sardarshahar News : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में राजपूत समाज ने करवाया बाजार बंद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 06, 2023, 06:32 PM IST

Sardarshahar : जयपुर में मंगलवार को करणी सेना सुप्रीमो सुखदेवसिंह गोगामेडी की हत्या के बाद प्रदेश भर में आक्रोश देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में सरदारशहर में भी राजपूत समाज और करणी सेवा में आक्रोश देखने को मिला, बुधवार को राजपूत समाज और करणी सेना की ओर से संपूर्ण सरदारशहर बंद रखने की अपील की गई, इसके बाद करणी सेवा के तहसील अध्यक्ष देवीसिंह राठौड़ और राजपूत समाज के नेताओं के नेतृत्व में कच्चा बस स्टैंड के पास करनी छात्रावास से आक्रोशित रैली रवाना हुई, रैली में सैकड़ो की संख्या में राजपूत समाज के लोग पुलिस प्रशासन मुरादाबाद के नारे लगाते रहे और दुकानों को बंद करवाया.

हालांकि अधिकतर व्यापारियों ने अपनी दुकान खुद ही बंद कर ली, रैली रोडवेज बस स्टैंड गांधी चौक घंटाघर होते हुए रेलवे स्टेशन पहुंची, इस अवसर पर राजपूत समाज के लोग पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद और सुखदेव सिंह अमर रहे के नारे लगाते रहे और सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारे को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर उनको कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. इस अवसर पर राजपूत समाज के राजेंद्रसिंह छाजूसर, जितेंद्रसिंह हाडा, इंदरसिंह शेखावत शाहिद बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे.

स्कूल-कॉलेज बंद

राजपूत समाज के लोगों का आक्रोश देखते हुए थाना अधिकारी मदनलाल बिश्नोई सहित पुलिस जाप्ता भी आक्रोशित रैली के साथ रहा, वहीं,दे सरदारशहर बंद की अपील के बाद सरदार शहर के अधिकतर निजी स्कूल और कॉलेज भी बंद रखे गए हैं. वही राजपूत समाज के लोग बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे तक मुख्य बाजार में आक्रोश प्रकट कर रहे हैं.

Reporter- Navratan Prajapat

Read More
{}{}