trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12116774
Home >>Churu

Churu: मिट्टी में दबा मिला शव,कुत्ते रहे थे नोच,शहर में फैली सनसनी

Churu news: राजस्थान के सरदारशहर उपखंड के खेजड़ा गांव में रविवार को सड़क किनारे एक बाजू कटा हुआ लड़की का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला.ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे और मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. 

Advertisement
मिट्टी में दबा मिला शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 05:44 PM IST

Churu news: राजस्थान के सरदारशहर उपखंड के खेजड़ा गांव में रविवार को सड़क किनारे एक बाजू कटा हुआ लड़की का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला. लड़की के शव को आवारा कुत्ते बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान मनरेगा कार्य पर जा रहे मजदूरों ने जब लड़की के शव को देखा तो आवारा कुत्तों को वहां से हटाया और मामले की जानकारी भानीपुरा पुलिस को दी.

सूचना पर मौके पर पहुंची भानीपुरा पुलिस
 लड़की के शव मिलने की सूचना पर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर भानीपुरा थानाधिकारी गौरव खिड़िया पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. भानीपुरा थाना अधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया है कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे और मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. 

क्षेत्र में फैली सनसनी
एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. उसके बाद लड़की के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं आपको बता दे की लड़की का एक बाजू पूरी तरह से कटा हुआ है. जिस गड्ढे में लड़की को डाला गया था उसी गड्ढे में लड़की का कटा हुआ बाजू भी मिला है.

वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा को कंगाल रही है और लड़की की शिनाख्त में जुटी हुई है. मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पुलिस पूरे मामले में अभी तक कुछ भी कहने से बचती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:संभाग आयुक्त प्रतिभा सिंह ने बांगड़ अस्पताल का किया औचक निरीक्षण ,जांची व्यवस्थाएं

यह भी पढ़ें:मिलावट को लेकर रतन गोदारा के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई,10 क्विंटल नकली पनीर किया जब्त

यह भी पढ़ें:आखिर कोटा क्यों बनता जा रहा 'मौत का हब'? Neet की तैयारी कर रहे छात्र की संदिग्ध अवस्था में मौत

Read More
{}{}