trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11557253
Home >>Churu

Sardarshahar: खाटू श्याम के दर्शन के लिए दंडवत करते हुए पहुंचा रविराज सोनी, यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

Khhatu Shyam: हारे का सहारा श्याम बाबा के दर्शन के लिए सरदारशहर से खाटूधाम श्याम के लिए 31 दिसंबर 2022 को कनक दंडवत यात्रा पर निकला युवा श्याम प्रेमी रविराज सोनी आज 33 दिन में लक्ष्मणगढ पहुंचा, जहां भव्य स्वागत किया गया. 

Advertisement
Sardarshahar: खाटू श्याम के दर्शन के लिए दंडवत करते हुए पहुंचा रविराज सोनी, यात्रा का हुआ भव्य स्वागत
Stop
Ashok Singh Shekhawat|Updated: Feb 04, 2023, 12:30 AM IST

Sardarshahar News: सरदारशहर से खाटू धाम की कनक दंडवत यात्रा पर 31 दिसंबर को रवाना हुआ था युवा श्याम प्रेमी रविराज सोनी आज लक्ष्मणगढ़ पहुंचा. जहांल यात्रा का भव्य स्वागत किया गया. आपको बता दें कि मन में ना कोई मन्नत हैं ओर ना कोई प्रार्थना बस हारे का सहारा श्याम बाबा के दर्शन के लिए सरदारशहर से खाटूधाम श्याम के लिए 31 दिसंबर 2022 को कनक दंडवत यात्रा पर निकला युवा श्याम प्रेमी रविराज सोनी आज 33 दिन में लक्ष्मणगढ पहुंचा, जहां भव्य स्वागत किया गया. 

युवा श्याम प्रेमी रविराज सोनी अपने साथियों के साथ सरदारशहर से 31 दिसंबर को सुबह 11.15 बजे रवाना हुए थे. प्रतिनिधि 3 से 5 किलोमीटर की कनक दंडवत यात्रा कर रहे हैं,  रविराज सोनी ने बताया कि मन में ना तो कोई तमन्ना है और ना ही कोई बाबा से प्रार्थना है बस हारे के सहारे श्याम बाबा के दर्शन के लिए यह यात्रा शुरू की गई.  यात्रा के दौरान साथी भक्त भी नाचते गाते साथ चल रहे हैं. रविराज सोनी ने बताया की श्याम बाबा के दर्शन करने में अभी 30 दिन का समय ओर लगेगा. बस डिपो पर लोकसेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट द्वारा श्याम भक्त रविराज सोनी का श्रीरामचरितमानस एवं गीता पुस्तक भेट कर भव्य स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें: सरदारशहर: भाऊवाला में कुण्ड में गिरने से दो मासूम भाईयों की मौत, गांव में मातम

इस दौरान ट्रस्ट के प्रभारी राजेंद्र कुमार शर्मा, दिव्यांग प्रकोष्ठ प्रभारी कमल कुमावत, रमेश छिंछासवाला, अमित सोनी, स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष राम प्रसाद सोनी, सुरेश सोनी, महेश सोनी, अनिल कुमार सोनी, दिनेश सोनी, दीपक सोनी, सुनील सोनी, मनोज सोनी, बजरंग सोनी सहित अनेक मातृशक्ति एवं श्याम भक्त उपस्थित थे. 

Read More
{}{}