trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11925890
Home >>Churu

Rajasthan- केबीसी की हॉट सीट पर बिग बी के साथ धमाल मचाएंगी राजस्थान की ’धाकड़ क्षत्राणियां’ !

 Rajasthan: करोड़पति बनने का सपना हर किसी का है. लेकिम अगर मालामाल होने के साथ साथ सदी के नायक के साथ समय बिताने को मिल जाए तो बात ही क्या. केबीसी में फैमिली वीक चल रहा है. इस वीक स्पेशियल में धाकड़ क्षत्राणियां टीम की इन तीनों सदस्यों में श्रीमती तेज कंवर,श्रीमती गरिमा शेखावत और अंजलि राठौड़खेलती नजर आएगी.

Advertisement
churu  News
Stop
Anamika Mishra |Updated: Oct 22, 2023, 12:29 PM IST

 Rajasthan: करोड़पति बनने का सपना हर किसी का है. लेकिम अगर मालामाल होने के साथ साथ सदी के नायक के साथ समय बिताने को मिल जाए तो बात ही क्या. ऐसा ही तजुर्बा लिया है चूरू जिले के ताल छापर की एक ही पर्वार की रहने वाली  तीन बेटियों ने. जिन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए केबीसी की हॉट सीट पर बिग बी  के साथ सोनी पर प्रसारित होने वाले फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति खेलती हुई नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

बता दें कि इस वक्त केबीसी में फैमिली वीक चल रहा है. इस वीक स्पेशियल में धाकड़ क्षत्राणियां टीम की इन तीनों सदस्यों में श्रीमती तेज कंवर,श्रीमती गरिमा शेखावत और अंजलि राठौड़खेलती नजर आएगी. जिसमें से श्रीमती तेज कंवर राठौड़ इवेंट प्लानर हैं जबकि गरिमा शेखावत यू ट्यूबर और अंजलि कंवर स्टूडेंट है. 

लादू सिंह राठौड़ और रुक्मिणी देवी की सुपुत्री तेज कंवर चूरू के ताल छापर की बेटी और सीकर के सिंहासन की बहु हैं। तेज कंवरके पति कुंज बिहारी सिंह शेखावत सहायक लेखा अधिकारी के तौर पर कार्रयरत है.

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

इसी टीम की अहम सदस्य गरिमा शेखावत तेज कंवर की भांजी और आकोदिया (जैतारण) के चर्चित व्यवसायी पृथ्वीराज सिंह की पत्नी हैं। सीकर जिले के तिलोकी बड़ी के रघुवीर सिंह शेखावत और निर्मला राठौड़ की पुत्री गरिमा हॉकी की खिलाडी हैं.

आर्मी स्कूल में पढाई के दौरान ’एसजीएफआई’ हॉकी टूर्नामेंट में बतौर गोल कीपर दो बार स्वर्ण पदक हासिल करने वाली गरिमा ने हॉकी खिलाड़ी के तौर पर नेशनल राष्ट्रीय हॉकी खेलों में रजत और कांस्य पदक हासिल किए.

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

 

 

Read More
{}{}