trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11956175
Home >>Churu

चूरू में कौन-जीत रहा, क्या इनके सिर पर सजेगा ताज? जानें यहां का सियासी मिजाज

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच चूरू में भी राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं, यहां का सियासी मिजाज क्या है? किसके सिर पर ताज बंधेगा. कौन-जीतेगा, कौन हारेगा? अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Advertisement
चूरू में कौन-जीत रहा, क्या इनके सिर पर सजेगा ताज? जानें यहां का सियासी मिजाज
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 12, 2023, 04:06 PM IST

Churu News:  पीसीसी उपाध्यक्ष एवं चूरू विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रफीक मंडेलिया मीडिया से खास बातचीत के दौरान रफीक मंडेलिया ने खुद को जीत के प्रति आश्वस्त बताया. रफीक मंडेलिया ने जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी उनके सामने टक्कर में भी नहीं है, वह जनता के दिल और दिमाग में रहते हैं इसलिए उन्हें जनता का अपार स्नेह है और समर्थन मिल रहा है,जिसके बल पर वह चूरू से कांग्रेस से विजय होंगे. बता दें कि अभी राजस्थान विधानसभा चुनाव में चूरू का सियासी मिजाज हर दिन बदल रहा है. किसकी जीत होगी ये तो ईवीएम में कैद वोट ही बताएंगे.

 चूरू को विकास की बहुत जरूरत है

मंडेलिया ने कहा कि चूरू में भाजपा के विधायक राजेंद्र सिंह राठौड़ द्वारा आज तक कोई विकास कार्य नहीं करवाए गए हैं. विकास कार्यों एवं सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के दम पर जनता हमें चुनकर विधानसभा भेजेगी.आपको बता दें कि 2018 में राजेंद्र सिंह राठौड़ के सामने रफीक मंडेलिया मात्र 1850 वोटो से पराजित हुए थे,मंडेलिया ने कहा कि चूरू को विकास की बहुत जरूरत है, और हम यहां चूरू के अंदर नहर का पानी,इंजीनियरिंग कॉलेज सहित विकास के विभिन्न आयाम स्थापित करेंगे.

उन्होंने मेडिकल कॉलेज को लेकर कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मेडिकल कॉलेज पास किया था.मेडिकल कॉलेज हमारे कार्यकाल के ही परिणाम जिसका राजेंद्र राठौड़ श्रेय ले रहे हैं.

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत 

Read More
{}{}