trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11925846
Home >>Churu

Churu News: टिकट को लेकर रतनगढ़ में विरोध शुरू, नेताओं पर अनदेखी का आरोप

Churu News: भाजपा की दूसरी सूची जारी होने के साथ ही रतनगढ़ में भाजपाइयों का विरोध सड़कों पर आगया है, रतनगढ़ में भाजपा की टिकट को लेकर भाजपाइयों ने अपना विरोध जताया है.  

Advertisement
 Churu News: टिकट को लेकर रतनगढ़ में विरोध शुरू, नेताओं पर अनदेखी का आरोप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 22, 2023, 11:47 AM IST

Churu News: चूरू के रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप टिकट नहीं देने एवं विधायक अभिनेष महर्षि को क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया है. भाजपा की दूसरी सूची आने के साथ ही रतनगढ़ में कार्यकर्ताओं में विरोध के स्वर मुखर हो गए हैं, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व,संभाग व जिला स्तरीय नेताओं पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया है.

 भाजपा नगर अध्यक्ष अरविंद इंदौरिया के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा नेता व कार्यकर्ता बस स्टैंड पर एकत्रित हुए तथा नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया. इंदौरिया ने बताया कि विधायक अभिनेष महर्षि का क्षेत्र में बड़ा भारी विरोध है,

इनको टिकट मिलने पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन बड़े नेताओ की हठधर्मिता से इनको पुनः प्रत्याशी बना दिया गया है.जिससे कार्यकर्ताओं में निराशा व असंतोष व्याप्त है. जिससे व्यथित होकर भाजपा संगठन ने बैठक आयोजित कर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सामूहिक इस्तीफा जिलाध्यक्ष को भेजकर विरोध जताया है.

जिनमें 1100 पन्ना प्रमुख, छह मंडल अध्यक्ष, 195 बूथ अध्यक्ष, 30 शक्ति केंद्र संयोजक, 30 शक्ति केंद्र प्रभारी, 360 मंडल कार्यकारिणी, छह मंडलों के तीन मोर्चा अध्यक्ष व 60 मोर्चा कार्यकर्ताओं सहित कई भाजपा कार्यकर्ता अपना इस्तीफा देंगे.इंदौरिया ने भाजपा जिलाध्यक्ष हरलाल सहारण के नाम कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए एक पत्र भी प्रेषित किया है.इस अवसर पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- Rajasthan: भीलवाड़ा की चार सीटों पर नहीं कटा किसी का टिकट, BJP ने खोले सारे पत्ते तो कांग्रेस ने भी चल दी चाल

 

Read More
{}{}