Home >>Churu

चूरू से कांग्रेस सांसद राहुल कस्वां का बड़ा बयान, राजस्थान में BJP की 5 सीटें खोने का कारण 'काका' को बताया

Rajasthan Politics: सांसद राहुल कस्वां ने सरदारशहर में बोलते हुए कहा कि देवी सिंह भाटी के बाद अब सुमेधानंद सरस्वती भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं, की राहुल कस्वां का टिकट कटने के कारण भाजपा को 5 सीटों का नुकसान हुआ हैं. 

Advertisement
चूरू से कांग्रेस सांसद राहुल कस्वां का बड़ा बयान, राजस्थान में BJP की 5 सीटें खोने का कारण 'काका' को बताया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 22, 2024, 06:05 PM IST

Churu News: भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore)ने खुद को हार का जिम्मेदार मानते हुए अपना वक्तव्य जारी किया है, तो वहीं चूरू से कांग्रेस सांसद राहुल कस्वां ने भी भाजपा नेताओं द्वारा राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ दिए गए वक्तव्य पर बोलते हुए कहा किअब तो भाजपा के बड़े नेता भी मान रहे हैं कि काका ने 5 सीट का नुकसान कर दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल कस्वां का लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद बीजेपी को 5 सीटों का नुकसान हुआ है. राजेंद्र राठौड़ की जिद्द के कारण भाजपा ने पांच सीटें खोई है.

सांसद राहुल कस्वां ने सरदारशहर में बोलते हुए कहा कि देवी सिंह भाटी के बाद अब सुमेधानंद सरस्वती भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं, की राहुल कस्वां का टिकट कटने के कारण भाजपा को 5 सीटों का नुकसान हुआ हैं. 5 सीट खोने का कारण काका को बता रहें है. कस्वां के कहा नियति साफ होती है तो जनता साथ देती है, जैसा चूरु के चुनाव में हुआ है. उन्होंने कहा जब जब आवाज सच्चाई के लिए उठेगी जनता आपका साथ देगी.

बता दें कि हाल ही में कस्वां ने बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ का बिना नाम लिये उन्हें काका सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके काका जिस स्तर की राजनीति कर रहे थे उसका जवाब प्रदेश की जनता ने दे दिया है. 

राहुल कस्वां ने माना कि देश-प्रदेश की राजनीति में जातिवाद है,लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि काका ने जिस तरह एक जाति के अधिकारियों को टार्गेट किया उससे लोगों में नाराजगी बढ़ी. 

पड़ोसी राज्य से डीजल और लकड़ियों की तस्करी के सवाल पर कस्वां ने कहा कि यह तो काका ने बताया कि कौन इस काम को करता है या बढ़ावा देता है. कस्वां ने दुष्यन्त सिंह को केन्द्र में मंत्री नहीं बनाने पर हैरानी जताते हुए कहा कि शायद अब बीजेपी के लिए सीनियरटी की कोई अहमियत नहीं रह गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी अब अपनी एसेट पर ध्यान नहीं दे रही. वसुंधरा राजे को भी चुनाव प्रचार में दूर रखने पर कस्वां ने हैरानी जताई. हालांकि कांग्रेस में सचिन पायलट के भविष्य की संभावनाओं पर ज्यादा बोलने से चूरू सांसद राहुल कस्वां बचते दिखे.

{}{}