trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11997662
Home >>Churu

गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में दिल्ली- बीकानेर हाईवे को किया 7 घंटे जाम, सर्व समाज ने रखा बाजार बंद

चूरु ज़िले के तारानगर में राजपूत समाज व सर्व समाज के लोगों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोशित दिल्ली बीकानेर हाईवे को 7 घंटे जाम रखा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. दूसरी ओर बाजार बंद का आह्वान भी पूर्णतया सफल रहा.

Advertisement
गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में दिल्ली- बीकानेर हाईवे को किया 7 घंटे जाम, सर्व समाज ने रखा बाजार बंद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 06, 2023, 07:44 PM IST

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: चूरु ज़िले के तारानगर में राजपूत समाज व सर्व समाज के लोगों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोशित दिल्ली बीकानेर हाईवे को 7 घंटे जाम रखा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. दूसरी ओर बाजार बंद का आह्वान भी पूर्णतया सफल रहा. बाजार को प्रदर्शनकारियो ने बंद करवा दिया जो पूरे दिन बंद रहे. बाजार बंद करवाने के बाद आक्रोशित लोग राजगढ़ सर्किल पहुंचे जहां पर उन्होंने दिल्ली बीकानेर हाईवे को पत्थरों से व विद्युत पोलो से जाम कर दिया तथा टायर जलाकर जमकर नारेबाजी की.

जाम की सूचना पर तारानगर डीएसपी जयप्रकाश बेनीवाल, थाना अधिकारी नवनीत धारीवाल, तहसीलदार सोनू आर्य पुलिस जाब्ते के साथ पहुंचे. सर्व समाज के लोगों ने यहां डीएसपी व तहसीलदार को ज्ञापन सौपा और हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाचाने तथा हत्या के पीछे षड्यंत्रकारियों को तुरंत अरेस्ट करने की मांग की.

इधर जाम के कारण हाईवे पर ट्रैकों की लंबी कतार लग गई तथा वाहन चालक परेशान नजर आए वहीं छोटे वाहन संकड़े रास्तों से गुजरते नजर आए. सुबह से लगाया गया यह जाम करीब 7 घंटे बाद आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग पर सहमति बनने के बाद 24 घंटे के लिए खोल दिया.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan NEW CM Live: राजस्थान में बहुमत मिलने के बाद भी BJP में मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं, पढ़िए हर पल अपडेट

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: गोगामेड़ी तक पहुंचने के लिए शूटर्स ने किया नवीन सिंह शेखावत का इस्तेमाल, पढ़ें कार्रवाई की अपडेट

Read More
{}{}