trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11776014
Home >>Churu

Churu news: शहर व देहात ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में हुआ कार्यक्रम, सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद

Churu news: चूरू जिले में रतनगढ़ देहात व शहर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार की शाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पूसाराम गोदारा का कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. इस मौके पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement
Churu news: शहर व देहात ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में हुआ कार्यक्रम, सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 12, 2023, 10:30 AM IST

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के देहात व शहर ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार की शाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पूसाराम गोदारा का कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनंदन किया गया. इस मौके पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूसाराम गोदारा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीब को गणेश मानकर सेवा में जुटी हुई है. 

वहीं कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए वादे पूरे किए जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व चुनावों में जनता से जो वादे किए थे वो किए गए वादे पूरे कर कांग्रेस सरकार ने लोगों को लाभ पहुंचाया है. पूसाराम गोदारा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली व पानी के क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य करते हुए लोगों को राहत प्रदान की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निशुल्क चिरंजीवी योजना के अंर्तगत लोगों को निशुल्क 25 लाख रुपए तक का उपचार हो रहा है. वहीं बिजली बिलों में मिल रही छूट से लोग काफी प्रसन्न हैं. 

यह भी पढ़ें- बारिश में डोरी वाली ड्रेस पहनकर मोरनी सी इतराईं मौनी रॉय, फोटोज ने मचाया तहलका

किसानों, बेरोजगारों, बुजुर्गों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि लोगों को मिल रही पेंशन में वृद्धि की गई है. पूसाराम गोदारा ने कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हें दी है, वे सभी वर्गों को साथ लेकर पूरी करेंगे. इस मौके पर शहर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तरुण चाकलान, कांग्रेस नेता हेमंत सारस्वत, अरविंद चाकलान, रामवीरसिंह राईका, पूर्व प्रधान गिरधारीलाल बांगड़वा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.
 

Read More
{}{}